DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हत्यारों का सुराग नहीं लगा पाई है पुलिस

राजधानी के सदर बाजार व लाहौरी गेट इलाके में हुई व्यवसायियों की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ अब तक   कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। सदर मामले को बीते करीब एक सप्ताह बीत गए हैं जबकि लाहौरी गेट हत्याकांड मामले की जांच भी तीन दिनों से चल रही है।

दोनों ही मामलों में पुलिस के पास बस एक ही बयान है कि बदमाशों की तलाश में छापेमारी जारी है, लेकिन सच्चाई यह है कि दोनों ही मामलों में पुलिस अभी किसी नजीते पर ही नहीं पहुंची है।

सदर बाजार मामले की जांच में जुटी पुलिस ने चश्मदीदों से मिली जानकारी के आधार पर तीन लुटेरों के स्कैच तैयार किए हैं। मामले की जांच में जुटी स्कैच से मिलते-जुलते हुलिया वाले लुटेरों की डोजियर से जांच-पड़ताल का काम चल रहा है। इसके अलावा कुछ लोगों से शक के आधार पर पूछताछ भी की जा रही है।

लुटेरों ने गत 19 दिसम्बर को दिनदहाड़े लूटपाट का विरोध करने पर बहादुरगढ़ रोड स्थित प्लास्टिक मार्केट में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं थीं जिसमें एक कारोबारी की मौत हो गई थी, जबकि दो पल्लेदार घायल हो गए थे।

वहीं लाहौरी गेट मामले की जांच में तो स्कैच तक तैयार नहीं किए जा सके हैं। इलाके के आवारागर्द युवकों से पुलिस पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वारदात में किस गिरोह का हाथ है। चार-पांच लुटेरों ने गुरूवार को कोरियर के कारोबार से जुड़े एक व्यवसायी पर लूटपाट का विरोध करने पर ताबड़तोड़ चाकूओं से वार किया था। इलाज के दौरान व्यवसायी की मौत हो गई थी।

 

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हत्यारों का सुराग नहीं लगा पाई है पुलिस