DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दु्र्घटना में इंजीनियर की मौत, पत्नी गंभीर

135 किलोमीटर प्रति घंटे से अधिक रफ्तार से ऑडी कार चला रहे संजीव मित्तल ने आई-10 को टक्कर मार दी। टक्कर में आई-10 चला रहे मर्चेट नेवी के चीफ इंजीनियर अविनाश शाह की मौके पर मौत हो गई। दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी उनकी पत्नी कमल अब भी जिंदगी-मौत के बीच जूझ रही हैं।

इस घटना में पिछली सीट पर बैठी पुत्री को भी चोटें आईं। इलाज के बाद शनिवार को पुत्री रिया को छोड़ दिया गया। घटना के साढ़े तीन घंटे बाद पुलिस ने सदर थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। करीब 24 घंटे बाद आरोपी को गिरफ्तार कर डिप्टी-मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया, जहां से उसे जमानत दे दी गई।

शुक्रवार को रीजेंसी पार्क टू निवासी इंजीनियर अविनाश, अपनी पत्नी कमल और नौंवी कक्षा की 14 वर्षीय रिया के साथ लंच के लिए निकले। गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर ऑडी ड्राइव कर रहे दिल्ली निवासी संजीव मित्तल की लापरवाही ने सामने से गुजर रही आई-10 में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आई-10 पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

दुर्घटना के वक्त संजीव मित्तल के साथ उनकी दो बेटियों सहित कार एजेंसी का एक कर्मी संदीप दलाल भी साथ बैठा था। घटना के करीब दो घंटे बाद आई-10 से मृत इंजीनियर अविनाश, उनकी पत्नी और पुत्री को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। गंभीर रूप से घायल पत्नी को निजी अस्तपाल आर्टिमस में भर्ती कराया गया, जबकि बेटी रिया को शनिवार को इलाज के बाद छोड़ दिया गया।

पुलिस ने शनिवार को कार चालक संजीव मित्तल के खिलाफ नामजाद रिपोर्ट दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया। बाद में उसे डिप्टी-मजिस्ट्रेट के पास पेश किया गया, जहां से उसे जमानत दे दी गई। दुर्घटना के वक्त मौजूद लोगों का कहना है कि ऑडी की रफ्तार 135 इकिलोमीटर प्रति घंटे थी।

टक्कर की तीव्रता का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि इसके बाद उसके दोनों सेफ्टी बैलून खुल गए। दुर्घटना में ऑडी चालक की लापरवाही और पुलिस के रवैये से गुस्साए परिजनों ने शोरूम मालिक और पुलिस के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाते हुए इस शोरूम मालिक के खिलाफ सख्ती की मांग की है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दु्र्घटना में इंजीनियर की मौत, पत्नी गंभीर