DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गलत ऑपरेशन से महिला की आँतें कटी

बीमार पत्नी को इलाज के लिए मावी नर्सिंग होम ले गए गरीब मजदूर के साथ डाक्टर ने क्रूर मजाक कर डाला। गलत तरीके से ऐसा ऑपरेशन कर दिया कि महिला की आतें कट गईं। अब महिला दूसरे अस्पताल में मौत से जूझ रही है और मजदूर पति इंसाफ के लिए अफसरों के चक्कर लगा रहा है। शिकायत पर डीएम ने आरोपी डाक्टर के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दे दिए हैं।

पीड़ित पूनम का पति शक्ति लखनऊ का रहने वाला है और अभी लोनी की विकास कुंज कॉलोनी में परिवार के साथ रहकर मेहनत-मजदूरी करता है। शनिवार को प्रभारी डीएम एसके श्रीवास्तव से मिलकर शक्ति ने बताया कि पत्नी पूनम की तबियत खराब चल रही थी। डाक्टर ने गलत इंजेक्शन लगा दिया, जिससे उसकी कमर पर फोड़ा बन गया। इलाज के लिए वह पूनम को लोनी के इंद्रापुरी स्थित मावी नर्सिंग होम ले गया।

शक्ति का आरोप है कि अस्पताल के डाक्टरों ने उसे बताए बिना ही पूनम का ऑपरेशन कर दिया। इससे उसकी हालत बिगड़ गई। मौत से जूझ रही पत्नी को उसने दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया तो मालूम हुआ कि गलत तरीके से ऑपरेशन किए जाने की वजह से पूनम की आंतें कट गई हैं।

बकौल शक्ति 'जब वह कार्रवाई के लिए लोनी थाने गया तो पुलिस ने उसे धमकाकर भगा दिया।' प्रभारी डीएम ने बताया कि मजदूर की शिकायत को लेकर गंभीर है। इस मामले में लोनी पुलिस को मामले की जांच कर आरोपी डाक्टर के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गलत ऑपरेशन से महिला की आँतें कटी