class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवक की पत्थर मारकर हत्या

किदवई नगर इलाके में शराब पीने के दौरान हुए झगड़े में एक युवक के चेहरे पर पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान अमित कुमार (30 ) के रूप में की गई है। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स अस्पताल भेज दिया है।

कोटला मुबारक पुर थाने में इस बाबत हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।   पुलिस के अनुसार शनिवार की सुबह लगभग 7 बजे किदवई नगर स्थित गुंबद पर सफाई करने के लिए जब कर्मचारी पहुंचा तो उसने युवक का शव वहां पड़ा हुआ पाया। उसका चेहरा पूरी तरह से कुचला हुआ था।

मामले की जानकारी उसने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद मृतक की पहचान सेवा नगर निवासी अमित के रूप में की। वह जेबतराशी करता था और उसके खिलाफ तीन मामले भी थाने में दर्ज हैं। पुलिस ने उसके परिजनों को वारदात की जानकारी दे दी है।

पुलिस को मौके से कुछ गिलास मिले हैं जिनमें शराब पी गई है। पुलिस का मानना है कि शराब पीने के दौरान झगड़ा होने पर अमित की हत्या की गई है। हत्या करने वाला अमित का परिचित होने की आशंका जताई गई है।

अमित के परिजनों ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की रात सेवा नगर में रहने वाले कुछ युवकों से उसका झगड़ा हुआ था। इसके बाद वह बिना किसी को बताए घर से चला गया था। देर रात तक वह जब नहीं लौटा तो उन्होंने उसे तलाशा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

पुलिस फिलहाल मामले को लेकर अमित के दोस्तों व परिचितों से पूछताछ कर रही है। उधर क्षेत्र के लोगों का कहना है कि किदवई नगर गुम्बद पर शाम होते ही युवक एकत्रित होकर शराब पीना शुरू कर देते हैं। पुलिस इस जगह किसी तरह की गश्त नहीं करती।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:युवक की पत्थर मारकर हत्या