class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बस की टक्कर से बाइकसवार गंभीर, बसचालक फरार

हरियाणा रोडवेज की एक बेलगाम बस ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर में बाइक घिसने से निकली चिंगारी पेट्रोल टंकी पर पड़ी, जिससे उसमें आग लग गई। बाइक बस की सीएनजी के ठीक पास थी, इस कारण उसमें भी आग लग गई।

घटना रिंग रोड स्थित औचंदी अखाड़े के समीप हुई। दुर्घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया। जख्मी युवकों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। आग की इस घटना में बस में सवार यात्री बाल-बाल बच गए। हालांकि दो मामूली रूप से आग की लपटों की आंच में आने से झुलस गए। सिविल लाइंस थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जींद डिपो की यह बस चंडीगढ़ से आ रही थी। शुक्रवार शाम करीब सवा चार बजे बस जब रिंड रोड पर स्थित औचंदी अखाड़े के समीप पहुंची तो रफ्तार तेज होने के कारण चालक संतुलन खो बैठा और उसने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार दोनों युवक गिर पड़े। बाइक की पेट्रोल की टंकी फट गई और घिसने में निकली चिंगारी से उसमें आग लग गई। उधर चालक बस लेकर भागने लगा, लेकिन जलती हुई बाइक बस की सीएनजी के संपर्क में आ गई, जिससे आग की लपटों ने उसे भी अपनी चपेट में ले लिया।

आनन-फानन में बस में सवार लोग नीचे उतरे। हालांकि इस दौरान दो सवारियां लपटों की आंच लगने से मामूली रुप से झुलस गईं, लेकिन उन्हें अस्पताल जाने की जरूरत नहीं पड़ी। बहरहाल आग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायरकर्मियों व स्थानीय पुलिस की टीम ने करीब आधे घंटे में आग पर काबू पा लिया।

जख्मी हालत में बाइक सवार दोनों युवकों 25 वर्षीय जुगनू व 24 वर्षीय कालू को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। दोनों को गंभीर चोटें आई हैं। दोनों होलंबी कलां के रहने वाले हैं तथा मजदूरी करते हैं। वे मोटरसाइकिल पर सवार होकर लक्ष्मी नगर इलाके में जा रहे थे।

दुर्घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। फरार चालक की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बस की टक्कर से बाइकसवार गंभीर, बसचालक फरार