class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विकास के नए युग का सूत्रपात होगा: हुड्डा

मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि कांग्रेस ने हमेशा ईमानदारी और और जननिष्ठा से कार्य किया है और यह भावना भविष्य में भी कायम रहेगी। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता ने उन्हें फिर से सत्ता दी है और उनकी सरकार विकास कार्यो के लिए विशेष नीति पर काम कर रही है ताकि विकास के नए आयाम स्थापित किए जा सकें।

मुख्यमंत्री हुड्डा ने शुक्रवार को अपने गांव व हलके का दौरा कर समर्थन के लिए आम लोगों का आभार जताया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने बीते साढ़े चार वर्ष के दौरान प्रदेश के लोगों की सेवा की है।

लोगों ने एक बार फिर उन पर भरोसा जताया है। अब वह और बेहतर तरीके से कार्य करेंगे। मुख्यमंत्री को गांव जसिया से मोटरसाइकिलों के काफिले के साथ सांघी में जनसभा स्थल तक लाया गया।

यहां उन्होंने गांव में 70 लाख रुपए की लागत से तैयार छोटूराम सामुदायिक केन्द्र का उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी नीयत व नीति पूरे प्रदेश का विकास करवाने की रही है। सरकार ने विगत के साढ़े चार वषों में प्रदेश का चहुंमुखी विकास करवाया है। वह इस बार भी लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने का हर संभव प्रयास करेंगे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के आम लोगों की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा। युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाने के क्षेत्र में और अधिक योजनाएं अमल में लाई जाएंगी।

मुख्यमंत्री ने गांव कटवाडा, खिड़वाली, जसिया, खेड़ा, घिलौड़, काहनी, रिठाल, धामड़ , ब्राहमणवास व बसन्तपुर का भी दौरा किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार प्रो. वीरेन्द्र सिंह, राजनीतिक सचिव रोहताश हुड्डा, पूर्व मंत्री श्री कृष्ण हुड्डा व विधायक आनंद सिंह दांगी भी उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विकास के नए युग का सूत्रपात होगा: हुड्डा