class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कलकत्ता के लिए रवाना ट्रक अगवा, फिरौती मांगी

नोएडा से कलकत्ता के लिए निकले ट्रक को चालक समेत अगवा करने का मामला सामने आया है। ट्रक में एक इलेक्ट्रोनिक्स कंपनी का लाखों का माल लगा हुआ था।

अपहरणकर्ताओं ने ट्रक व चालक को छोड़ने के बदले ट्रांसपोर्टर से लाखों रुपए की फिरौती मांगी है। इसकी शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। फिलहाल अपहरणकर्ताओं का सुराग नहीं लग पाया है।

एनआईटी पांच के आशोक भाटिया ट्रांसपोर्ट चलाते हैं। 18 दिसंबर को चालक रमाशंकर व क्लीनर राजू नोएडा की एलजी कंपनी से 20 लाख रुपए का माल लोड कर कलकत्ता के लिए निकले। रमाशंकर माल लोड करने के बाद पहले फरीदाबाद आया। अशोक से रास्ते का खर्च व गाड़ी में डीजल डलवाकर रात को कलकत्ता के लिए निकल गया। इसके बाद से रमाशंकर का पता नहीं चला। उसका फोन भी स्विच ऑफ था।

गुरुवार रात अशोक के मोबाइल पर एक फोन आया। फोन करने वाले ने ट्रक, चालक व क्लीनर अपने पास होने की बात कही। ट्रक व चालक को छुड़ाने के फोन करने वाले ने पांच लाख रुपए की फिरौती मांगी। रुपया बिहार के पटना पहुंचाने के लिए कहा गया है।

अशोक ने शुक्रवार सुबह घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 384 व 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एसएचओ राम कुमार ने बताया कि मोबाइल पर पटना से ही फोन आया था। जल्द ही अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कलकत्ता के लिए रवाना ट्रक अगवा, फिरौती मांगी