DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ओलम्पियन मुक्केबाज के चाचा ने की हत्या

ओलम्पियन मुक्केबाज अखिल कुमार मिश्र के चाचा कुलदीप मिश्र ने चन्द रुपए के लिए गोली मारकर सभाजीत निषाद नामक युवक की हत्या कर दी। दिनदहाड़े हत्या करने के बाद वह मोटर साइकिल से फरार हो गए। इस वारदात की खबर पाकर एसडीएम व पुलिस विभाग के अधिकारी घटनास्थल पर पहुँच गए। युवक की हत्या से गुस्साए ग्रामीणों ने लगभग छह घंटे लाश को नहीं उठाने दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हैदरगंज थाना क्षेत्र के भैरवपुर टिकरा गाँव निवासी सभाजीत निषाद ने लगभग दो साल पूर्व राल्ही मिश्र का पुरवा निवासी ओलम्पियन मुक्केबाज अखिल कुमार मिश्र के चाचा कुलदीप मिश्र के गेहूँ व लकड़ी की ढुलाई अपने टैक्टर से की थी। इसका भाड़ा दो सौ रुपए हुआ था।

इसके अलावा कुलदीप मिश्र ने सभाजीत निषाद के घर से 10 लीटर दूध भी लिया था, जिसका मूल्य 150 रुपए हुआ था। कुल मिलाकर 350 रुपए का बकाया सभाजीत निषाद कुलदीप मिश्र से माँगा करता था। शुक्रवार को दोपहर लगभग 12 बजे कुलदीप मिश्र गाँव के करीब स्थित अनिलगंज बाजार में सभाजीत की आटा चक्की के बगल एक दुकान पर कुछ खरीददारी कर रहे थे।

इसी दौरान सभाजीत के पिता मिहीलाल निषाद ने कुलदीप मिश्र से अपने बकाए रुपए की माँग की। इसी दौरान सभाजीत भी पहुँच गया और दोनों पक्षों में विवाद हो गया। कुलदीप मिश्र यह कह कर घर चला गया कि अभी रुपए लाकर देता हूँ। थोड़ी देर बाद कुलदीप मिश्र मोटर साइकिल पर सवार होकर दो नाली बन्दूक के साथ लौटा और गाँव से थोड़ी ही दूर पर रास्ते में मिले सभाजीत निषाद के गले पर बन्दूक रखकर गोली मार दी। सभाजीत की मौके पर ही मौत हो गई।

इस वारदात की सूचना पाकर मौके पर ग्रामीण जमा हो गए और डीएम व एसएसपी को बुलाने की माँग करने लगे। हत्या की खबर पाकर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय कुमार व एसडीएम बीकापुर डॉ. चन्द्रभूषण त्रिपाठी के अलावा बीकापुर कोतवाल एके सिंह, हैदरगंज थानाध्यक्ष बी.डी. चौधरी, तारुन थानाध्यक्ष संतोष यादव सहित अन्य अफसर घटनास्थल पर पहुँच गए।

पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने की माँग करते हुए ग्रामीणों ने शाम तक पुलिस को सभाजीत का शव नहीं उठाने दिया। अफसरों ने समझा-बुझाकर शाम लगभग छह बजे शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा।

एसएसपी आरकेएस राठौर ने बताया कि मृत सभाजीत के पिता मिहीलाल निषाद ने कुलदीप मिश्र को हत्या का आरोपित बनाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। गाँव में स्थिति पर नजर रखने के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ओलम्पियन मुक्केबाज के चाचा ने की हत्या