अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छात्र को गोली मार कर बाइक लूटी

गाजीपुर जिले के सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के नगवां गांव के पास एक बदमाश ने शुक्रवार को दिनदहाड़े कक्षा नौ के छात्र को गोली मारकर उसकी बाइक लूट ली। सीओ समेत कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घेराबंदी कर बाइक लुटेरे को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। गोली से घायल छात्र को सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के डाक्टरों ने वाराणसी रेफर कर दिया।

पुलिस के अनुसार क्षेत्र के छपरा-कैथवलिया गांव निवासी हरिनाथ यादव का बेटा अरविन्द यादव (18) कक्षा नौ का छात्र है। दिन में लगभग एक बजे वह किसी काम से सैदपुर नगर में आया था। घर लौटते समय रास्ते में एक अपरिचित व्यक्ति ने उससे लिफ्ट मांगी तो अरविन्द ने उसे बाइक पर बैठा लिया।

नगवा गांव के पास उस व्यक्ति ने तमंचा निकालकर छात्र को धमकाना शुरू कर दिया और फिर उसकी पीठ में गोली मारकर बाइक लेकर भाग गया। घायल के परिजन पुलिस से पहले ही मौके पर पहुंच गये। सीओ सैदपुर सत्यसेन यादव सहित तीन थानों की पुलिस फोर्स भी आयी और लुटेरे की गिरफ्तारी के लिए क्षेत्र की घेराबंदी की, लेकिन वह पकड़ा नहीं जा सका।

परिजन छात्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गये जहां प्राथमिक इलाज के बाद डाक्टरों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छात्र को गोली मार कर बाइक लूटी