class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विवाहिता से छेड़खानी में हुई अखिलेश की हत्या

एक विवाहिता के साथ छेड़खानी करने के कारण कक्षा दस के छात्र अखिलेश जायसवाल की हत्या की गयी थी। यह खुलासा पुलिस के हत्थे चढ़े मुख्य आरोपित अफरोज ने किया है। पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूलते हुए घटना में शामिल अपने एक और साथी का भी नाम बताया है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस सम्भावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

उल्लेखनीय है कि आदर्श इंटर कालेज के छात्र अखिलेश जायसवाल को गत मंगलवार को उसके घर से ले जाकर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गयी थी। इस वारदात के विरोध में ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया और साथी की हत्या से बौखलाये छात्रों ने गुरुवार को बाजार बंद कराने के अलावा ट्रेन पर पथराव भी किया। बवाल बढ़ता देख पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर मुख्य आरोपित अफरोज को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में उसने बताया कि अखिलेश उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ करता था। एक दिन उसने खुद अखिलेश की यह हरकत देखी और फिर चित्रकोनी गांव निवासी अपने साथी नेहाल खां के साथ मिलकर उसने अखिलेश को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।

प्लान के तहत अफरोज और नेहाल गत मंगलवार की शाम को अखिलेश के घर गये और किसी काम के बहाने अपने साथ ले गये। उसी रात दोनों ने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और शव रेलवे मैदान में फेंक दिया। अफरोज की निशानदेही पर पुलिस नेहाल खां को गिरफ्तार करने के लिए दबिश डाल रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विवाहिता से छेड़खानी में हुई अखिलेश की हत्या