class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रकाश झा से कोई वादा नहीं किया : अमित खन्ना

प्रकाश झा से कोई वादा नहीं किया : अमित खन्ना

बॉलीवुड निर्देशक प्रकाश झा ने दावा किया है कि फिल्मकार विधु विनोद चोपड़ा ने घबराकर अपनी फिल्म '3 इडियट्स' से उनकी फिल्म 'राजनीति' का ट्रेलर हटा दिया। उधर, '3 इडियट्स' के वितरण की जिम्मेदारी संभाल रही 'रिलायंस बिग एंटरटेनमेंट' के अध्यक्ष अमित खन्ना कहते हैं कि उन्होंने कभी भी झा से उनकी फिल्म का ट्रेलर दिखाने का वादा नहीं किया था।

खन्ना ने  कहा, ''हमारी कंपनी में किसने प्रकाश झा से कहा था कि हम '3 इडियट्स' के प्रिंट्स में 'राजनीति' का ट्रेलर शामिल करेंगे। मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं कि रिलायंस में किसी ने भी उनसे यह बात कही थी।''

उन्होंने कहा कि झा से इस तरह का कोई भी वादा नहीं किया था। रिलायंस ने 2,000 प्रिंट्स के साथ सिनेमाघरों में '3 इडियट्स' का प्रदर्शन शुरू कर दिया है। झा का कहना है कि चौपड़ा को असुरक्षा महसूस होने की वजह से '3 इडियट्स' के प्रिंट्स में उनकी फिल्म का ट्रेलर शामिल नहीं किया गया।

झा ने कहा, ''विधु विनोद चोपड़ा द्वारा मेरी फिल्म का ट्रेलर न शामिल करने का फैसला लेने से पहले ही फिल्म के प्रिंट्स जारी हो चुके थे। मैं नहीं जानता कि वह मेरी फिल्म के ट्रेलर से इतने असुरक्षित क्यों हैं जबकि '3 इडियट्स' को तो पहले ही अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।''

झा ने कहा कि जब उन्होंने ट्रेलर के विषय में बात की थी तब चोपड़ा का इसके प्रति सकारात्मक रुख था लेकिन '3 इडियट्स' के प्रदर्शन के कुछ दिन पहले ही उन्होंने अचानक 'राजनीति' का ट्रेलर हटा दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रकाश झा से कोई वादा नहीं किया : अमित खन्ना