DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्लॉग्स पर बरसे सितारे

ब्लॉग्स पर बरसे सितारे

हिट रहा ट्विटर
बेहद कम शब्दों में सटीक बात कहने के लिए बनाई गई यह साइट फिल्मी सितारों की भी फेवरेट बन गई और इसलिए वे इससे अछूते नहीं रह पाए। प्रियंका और आमिर तथा कैटरीना और गुल पनाग से लेकर शाहिद कपूर तक इसके लपेटे में हैं। ताजा मामला अभिषेक और ऐश्वर्या का है। 

बनी ट्विटर क्वीन
ताजा आंकड़ों के मुताबिक प्रियंका ने बाकी सब सितारों को पछाड़ते हुए ट्विटर पर एक लाख का आंकड़ा पार कर लिया है। प्रियंका लगातार अपने दोस्तों और चाहने वालों से इस साइट के माध्यम से जुड़ी रहती हैं। प्रियंका अभी तक करीब 1200 ट्विस अपने प्रोफाइल पर प्रसारित कर चुकी हैं।

मल्लिका भी पीछे नहीं
मल्लिका पहली भारतीय एक्ट्रेस बनीं, जिसे ट्विटर के मुख्यालय बुलाया गया। वह  ट्विटर पर अपना काफी समय बिताती हैं। ट्विटर पर मल्लिका के फॉलोअर्स की संख्या 29 हजार के करीब है।

साइट लॉन्च
सितारों में अपनी वेबसाइट लॉन्च करने का भी क्रेज रहा। सेलिना जेटली, सलमान खान, गुल पनाग, कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा सहित कई सितारों ने अपनी ऑफिशियल साइट्स इसी साल लॉन्च की।

मुसीबत बनी
फिल्मी सितारों के जाली एकाउंट होने की बातें भी इसी साल सामने आयीं। शाहिद कपूर ने अपने जाली प्रोफाइल को शिकायत के बाद हटवाया। प्रीति जिंटा को अपने को सही साबित करने के लिए रीयल प्रीति जिंटा के नाम से एकाउंट बनाना पड़ा। इसी तरह रानी और मल्लिका सहरावत के भी नकली प्रोफाइल मौजूद थे, जिन्हें बाद में ठीक किया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ब्लॉग्स पर बरसे सितारे