class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हरित प्रदेश पर मुलायम से बात करेंगे अजित

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ. अजित सिंह ने प्रेस वार्ता में कहा कि हरित प्रदेश का गठन कैसे हो जब वेस्ट का पैसा मूर्तियों पर खर्च कर दिया। रालोद हरित प्रदेश गठन के लिए हर लड़ाई लड़ने के लिए तैयार है। सरकार आगजनी चाहती है तो रालोद इसके लिए भी तैयार है। अलग राज्य के गठन पर उन्होंने सपा मुखिया मुलायम सिंह से भी वार्ता की बात कही।

गुरुवार को पूर्व शिक्षा मंत्री महेन्द्र सिंह यादव के आवास पर आये अजित सिंह ने केन्द्र व राज्य सरकार पर जमकर प्रहार किया। हरित प्रदेश के मुद्दे पर उग्र रूप दिखाते हुए छोटे चौधरी ने कहा कि रालोद की अगली लड़ाई हरित प्रदेश और गन्ना मूल्य को लेकर होगी।

छोटा राज्य होगा तो वेस्ट का विकास संभव है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस गन्ना मूल्य पर नाटक कर रही है। कांग्रेस के सत्ता में होने के बाद भी किसान मारामारा फिर रहा है। रालोद ने किसानों की लड़ाई लड़ी तो केन्द्र सरकार ने किसानों के हक में पहली बार गन्ना मूल्य बढ़ाया है।

मुलायम पर प्रहार करते हुए कहा कि सपा आज छोटे राज्य बनाने के खिलाफ है, जबकि पहले उन्होंने भी छोटे राज्यों के लिए आवाज उठाई और आंदोलनों में शामिल हुए। हरित प्रदेश के मुद्दे पर उनसे बात की जाएगी। हरित प्रदेश बनेगा तो प्रजातंत्र का राज्य होगा। यहां का पैसा ही लगेगा और लोगों को सुविधाएं मिलेंगी। अन्त में उन्होंने युवाओं को संघर्ष करने के लिए जोर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हरित प्रदेश पर मुलायम से बात करेंगे अजित