class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विधान परिषद चुनावों में भितरघातियों को नहीं बख्शेगी पार्टीः मुलायम

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने पार्टी के सभी पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों तथा नेताओं को पूरी निष्ठा और एकजुटता के साथ पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों को जिताने  में जुट जाने को कहा है।

उन्होंने कहा है कि पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के विरुद्ध किसी भी प्रकार का कोई कार्य व भितरघात घोर अनुशासनहीनता मानी जाएगी। ऐसे कार्यकर्ताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। समाजवादी पार्टी में अनुशासन तोड़ने वालों की कोई जगह नहीं हो सकती है।

श्री यादव ने गुरुवार को यहाँ जारी एक बयान में कहा है कि विधान परिषद के 36 स्थानीय प्राधिकारी क्षेत्रों में से 34 निर्वाचन क्षेत्रों से सपा के प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। इनकी जीत सपा नेताओं को हर हाल में सुनिश्चित करनी है। हर स्तर पर पार्टी को संगठित और अनुशासित रूप में कार्य करना होगा।

वर्तमान में समाजवादी पार्टी के बड़ी संख्या में ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य तथा जिला पंचायत सदस्य हैं। सपा प्रमुख ने कहा कि विगत चुनावों की तरह विधान परिषद के इन चुनावों में भी मायावती सरकार धाँधली से जीतने पर उतारू है। इसके लिए खुलकर सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल किया जा रहा है।

मतदाताओं को डराया, धमकाया जा रहा है। साथ ही दबाव भी डाला जा रहा है। उन्होंने सपा नेताओं से कहा कि समाजवादी पार्टी लोकतंत्र पर किसी भी तरह के हमले से निपटने में सक्षम है। हमें पूरे उत्साह और दृढ़ता के साथ समाजवादी पार्टी की जीत सुनिश्चित करनी है।

तभी विधानमण्डल में गरीब, किसान, व्यापारी, वकील, महिला तथा अल्पसंख्यक वर्ग की  आवाज जोरदार तरीके से उठाई जा सकेगी। साथ ही भय,भ्रष्टाचार, लूट तथा वसूली पर टिकी बसपा सरकार से जनता को मुक्ति दिलाई जा सकेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चुनावों में भितरघातियों को नहीं बख्शेगी पार्टीः मुलायम