class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मनचलों को सबक सिखाने को तैयार 'गुंडा दमन दल'

शराब पीकर महिलाओं से छेड़छाड़, इलाके में गुडांगर्दी करने वालों की अब खैर नहीं। गाजियाबाद पुलिस की ओर से गुंडा दमन दल बनाया गया है। जिसमें मजबूत कद-काठी के पुलिस के 11 जवानों को शामिल किया है। महिलाएं अपनी समस्या से संबंधित कोई भी जानकारी महिला हेल्प लाइन नंबर 9540274799 पर दे सकती हैं।

फोन पर सूचना मिलने के बाद तत्काल गुंडा दमन दल के जवान वहां पर पहुंच कर कार्रवाई करेंगे। यहां तक कि टीम का इंचार्ज मौके पर पहुंच कर खुद निर्णय लेगा कि उसे मामले को सुलझाना है या फिर उस पर एफआईआर दर्ज करवानी है।

यदि एफआईआर कराने की जरूरत पड़ती है तो शिकायतकर्ता को चिंतित होने की जरूरत नहीं है। टीम इंचार्ज खुद वादी बनकर संबंधित थाने में एफआईआर दर्ज कराएगा। फिलहाल 10 जनवरी तक इस दल का गठन किया गया है। यदि परिणाम अच्छा रहा तो आगे भी इस तरह का एक दल लोगों के लिए काम करेगा।

एसएसपी अखिल कुमार ने बताया कि क्रिसमस, न्यूईयर व अन्य त्योहारों के मद्देनजर पुलिस को मार्केट व मोहल्लों में अकसर हुड़दंग करने की शिकायतें मिलती हैं। मॉल्स व उसके आसपास शराब पीकर महिलाओं पर छींटाकशी व छेड़छाड़ करने की भी काफी घटनाएं होती हैं। ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए गुंडा दमनदल को तैयार किया गया है जो असामाजिक तत्वों पर नजर रखेगा।

टीम का इंचार्ज ट्रैफिक इंस्पेक्टर पवन कुमार को बनाया गया है। टीम सब-इंस्पेक्टर संजीव कुमार के दिशा निर्देशों पर काम करेगी।

अन्य हेल्प लाइन नंबरः-
टीआई पवन कुमारः 9871129441
सब-इंस्पेक्टर संजीवः 9999993038

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मनचलों को सबक सिखाने को तैयार 'गुंडा दमन दल'