अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हत्या के मामले में एक को उम्रकैद

अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश एके सिंघल की अदालत ने हत्या के एक मामले में एक दोषी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। तीन जुलाई 08 को थाना सेक्टर-55 में दर्ज मामले के अनुसार झाड़सैंतली में किराए के मकान पर रहने वाले नेपाली युवक नरेंद्र बहादुर की हत्या हुई थी।

झाड़सैंतली के ओमचंद ने पुलिस को बताया कि उसके मकान में किराए पर रहने वाले नरेंद्र बहादुर व कमल बहादुर साइकिल को लेकर आपस में झगड़ गए। अन्य किरायेदारों ने बीच बचाव कर दिया। लेकिन रात में फिर दोबारा से दोनों में झगड़ा हो गया। कमल ने गैस का सिलेंडर उठाकर सिर में दे मारा, जिससे नरेंद्र बेहोश होकर गिर गया। इसके बाद कमल ने नरेंद्र के गले में रुमाल का फंदा लगाकर जोर से कस दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपी कमल बहादुर के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। यह मामला उसी समय से कोर्ट में विचाराधीन था। पुलिस ने जांच में पाया कि नरेंद्र और कमल फरीदाबाद के अलग-अलग कारखानों में मजदूरी करते थे। दोनों के बीच साइकिल की हवा निकलने पर दोनों में झगड़ा हुआ।

कोर्ट ने गवाहों के बयानों व पुख्ता सबूतों के मद्देनजर आरोपी कमल बहादुर को नरेंद्र की हत्या का दोषी करार दिया। कोर्ट ने गुरुवार को कमल बहादुर को उम्रकैद की सजा सुनाई।

 

 

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हत्या के मामले में एक को उम्रकैद