अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में ठंड का प्रकोप

पारा सामान्य से चार डिग्री सेल्सियस नीचे लुढ़क जाने के कारण पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में ठंड का प्रकोप अभी भी जारी है। मौसम विभाग के अनुसार भारी ठंड के साथ साथ कुछ इलाके जैसे हिसार, करनाल और लुधियाना में सुबह और रात को घना कोहरा छाये होने के साथ ही ओस भी गिर रही है।

हरियाणा के रोहतक में सबसे अधिक ठंड महसूस की गई। वहां न्यूनतम तापमान सामान्य से चार डिग्री कम 1.9 डिग्री दर्ज किया गया। अंबाला, करनाल, नरनौल और भिवानी में न्यूनतम तापमान क्रमश: 4.6, 4.4, 5.5 और 5.6 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया।

हालांकि गुड़गांव और हिसार में न्यूनतम तापमान में तीन और दो डिग्री सेल्सियस की बढ़ोतरी दर्ज की गई। इन दोनों स्थानों पर न्यूनतम तापमान क्रमश: 8.2 और 8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। चंडीगढ़ में न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री कम 4.2 डिग्री रिकार्ड किया गया।

पंजाब में सबसे अधिक ठंड अमृतसर में महसूस की गई। यहां न्यूनतम तापमान 3.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। पटियाला और लुधियाना में न्यूनतम तापमान क्रमश: 4.5 और 4.3 डिग्री दर्ज किया गया। मौसम विभाग की भविष्यवाणी के मुताबिक पंजाब और हरियाणा में दिन में धूप खिले रहने लेकिन सुबह और रात को घना कोहरा छाया रहेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में ठंड का प्रकोप