class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा अध्यक्ष गडकरी ने दिखाई सख्ती, कहा अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं

भाजपा अध्यक्ष गडकरी ने दिखाई सख्ती, कहा अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं

भारतीय जनता पार्टी के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी ने गुरुवार को दो टूक कहा कि वह अपनी टीम में ऐसे लोगों को ही स्थान देंगे जो शत प्रतिशत परिणाम देंगे। यही नहीं अनुशासनहीनता के मामले में किसी को गलती करने पर सिर्फ एक बार ही माफी दी जाएगी और उसके बाद उसे नमस्ते कह दिया जाएगा।

गडकरी ने अध्यक्ष बनने के बाद अपने पहले संवाददाता सम्मेलन में अपनी भावी कार्यशैली की झलक दिखाने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि वह भलीभांति जानते हैं कि उन्हें अनेक वरिष्ठ नेताओं के बीच नए दायित्व का निर्वहन करना है। दरअसल वह वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन से अगले तीन साल में पार्टी को संगठनात्मक दृष्टि से मजबूत करेंगे। वह इस दौरान सांसद भी नहीं बनेंगे।

अपनी भावी टीम के बारे में पूछे गए प्रश्नों के उत्तर में उन्होंने कहा कि वह शीघ्र प्रदेश अध्यक्षों, विभिन्न मोर्चे के अध्यक्षों तथा प्रमुख नेताओं से पार्टी के लिए कार्य करने वाले अच्छे, सक्रिय, गतिशील कार्यकर्ताओं की सूची मांगेंगे फिर उनकी रुचि के अनुसार काम सौंपा जाएगा। उन्हें अपना काम करने की पूरी आजादी होगी और गलती भी होगी तो अध्यक्ष के नाते वह इसमें सुधार करने का मौका भी देंगे।

गडकरी ने दो टूक कहा कि पार्टी अनुशासनहीनता को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और अपनी गलती को सुधारने का एक मौका मिलेगा और जो भी दोबारा गलती करेगा, पार्टी उसे नमस्कार करते हुए कार्यमुक्त करने में भी संकोच नहीं करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गडकरी ने दिखाई सख्ती, कहा अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं