class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रुचिका मामले के घेरे में चौटाला, पिता ने लगाया आरोप

रुचिका मामले के घेरे में चौटाला, पिता ने लगाया आरोप

19 साल से इंसाफ की राह देख रहे रुचिका के पिता एससी गिरहोत्रा ने पहली बार मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनकी बेटी को पूर्व डीजीपी एसपीएस राठौड़ ने प्रताड़ित किया और आत्महत्या के लिए उकसाया। गिरहोत्रा ने कहा कि जैसा उनकी बेटी को झेलना पड़ा वैसा किसी के साथ न हो। उन्होंने कहा कि मेरी बेटी बहुत बहादुर लड़की थी।

उन्होंने निजी चैनलों से बातचीत के दौरान यह भी कहा कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओंमप्रकाश चौटाला की सह पर ही एसपीएस राठौड़ ने उनकी बेटी के साथ छेड़खानी की। उन्होंने कहा कि रुचिका की मौत के लिए चौटाला भी जिम्मेवार हैं।

रुचिका के पिता ने कहा कि उनके परिवार पर राठौड़ व उनके साथियों द्वारा लगातार दबाव बनाया गया और उन्हें चंडीगढ़ छोड़कर जाने को मजबूर किया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि बाद के मुख्यमंत्रियों न न्याय के रास्ते में रोड़े अटकाए और उस समय डीआईजी रहे राठौड़ को ओमप्रकाश चौटाला के मुख्यमंत्रित्व काल में प्रमोशन भी दिया गया।

उन्होंने कहा, मैंने 19 साल तक दर्द झेला है, मैंने अपनी बेटी को खोया और मेरा परिवार बुरी तरह से टूट गया। मेरी बेटी जैसा किसी के साथ न हो। राठौड़ ने मेरे बेटे को झूठे आपराधिक मामलों में फंसा कर उसकी पिटाई की और प्रताड़ित किया। हम पर केस वापस लेने के लिए दबाव बनाया गया और रोजना हमारे घर पर पुलिसवालों को भेजा गया। उन्होंने कहा कि राठौर के राजनीतिक लोगों से अच्छे संबंध हैं और उसने हमारे पर राजनैतिक दबाव भी बनाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रुचिका मामले के घेरे में चौटाला, पिता ने लगाया आरोप