class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्रीलंका की बल्लेबाजी, जयसूर्या की वापसी

श्रीलंका की बल्लेबाजी, जयसूर्या की वापसी

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम ने ईडन गार्डन स्टेडियम में भारत के साथ खेले जा रहे चौथे वनडे मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। पांच मैचों की सीरीज में भारतीय टीम 2-1 से आगे चल रही है। टीम इंडिया की ओर से चोटिल युवराज सिंह की जगह विराट कोहली को टीम में शामिल किया गया है। वहीं श्रीलंकाई टीम में जयसूर्या की वापसी हुई है।

युवराज ऊंगुली में चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं। वह राजकोट और नागपुर में नहीं खेले थे। कटक में वह टीम में शामिल थे लेकिन इसके बाद उनकी चोट और गंभीर हो गई।

भारत ने 15 दिसंबर को राजकोट में खेला गया पहला मुकाबला तीन रनों से जीता था जबकि मेहमान टीम ने नागपुर में खेला गया दूसरा मुकाबला तीन विकेट से अपने नाम किया था। कटक में खेला गया तीसरा मुकाबला भारत ने जीता था।

कटक की तरह इस मैच में भी भारतीय टीम अपने नियमित कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बगैर ही मैदान में उतरी है। धोनी पर नागपुर वनडे के दौरान धीमी ओवर गति के कारण दो मैचों का प्रतिबंध लगा था। धोनी की अनुपस्थिति में वीरेंद्र सहवाग टीम की कमान संभाल रहे हैं।

भारतीय टीम ने इस मैदान पर अब तक कुल 15 मैच खेले हैं। इनमें से आठ में उसकी जीत हुई है जबकि तीन में उसे हार मिली है। चार मैच टाई रहे हैं। एक मैच बारिश में धुल गया था। दूसरी ओर मेहमान टीम ने इस मैदान पर अब तक खेले गए छह मैचों में से तीन में जीत हासिल की है। दो में उसे हार मिली है जबकि एक मैच रद्द कर दिया गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:श्रीलंका की बल्लेबाजी, जयसूर्या की वापसी