DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क पर सोते प्रिंस विलियम पर चढ़ने वाला था ट्रक

सड़क पर सोते प्रिंस विलियम पर चढ़ने वाला था ट्रक

ब्रिटेन के भविष्य के महाराजा प्रिंस विलियम बेघरों की व्यथा की ओर लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिये जब लंदन की सड़कों पर कंपकंपाती ठंड में एक रात सोये तो एक ट्रक उन पर लगभग चढ़ने ही वाला था। 

बेघरों के लिये काम करने वाले संगठन सेंटर प्वाइंट के संरक्षक विलियम ने कहा कि वह इसकी कल्पना नहीं कर सकते कि रात दर रात इस तरह सोने वाले बेघरों को क्या महसूस होता होगा। विलियम ने कहा, एक रात के बाद मैं यह कल्पना भी नहीं कर सकता कि लंदन की सड़कों पर रात दर रात ठंड में तकलीफ में सोने से कैसा महसूस होता होगा।
   
संगठन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सेयी ओबाकिन ने भी 27 वर्षीय युवराज के साथ सड़क पर रात गुजारी थी। ओबाकिन ने कहा कि जब एक ट्रक लगभग उनके उपर से गुजरने ही वाला था तब वह क्षण रोंगटे खड़े कर देने वाला था। उन्होंने कहा, रोंगटे खड़े कर देने वाला क्षण तब आया जब हम पर एक ट्रक लगभग चढ़ने ही वाला था। ट्रक चालक ने हमारे छोटे समूह को एकसाथ वहां नहीं देखा था। यह दर्शाता है कि तकलीफ में सोने वाले लोग कितने संवेदनशील होते हैं। ओबाकिन ने कहा, जितना संभव था, हमने उतना एहतियात बरता लेकिन कंपकंपा देने वाली ठंड से कोई बचाव नहीं था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सड़क पर सोते प्रिंस विलियम पर चढ़ने वाला था ट्रक