DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गैस की कालाबाजारी, चार दबोचे

रसोई गैस की कालाबाजारी में लिप्त चार लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस ने इनके कब्जे से 41 सिलेंडर बरामद किए हैं। चारों आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम बुधवार को दिनेशपुर मोड़ पर पहुंची।

इस दौरान हल्द्वानी की ओर से आ रही मारुति कार को रुकने का इशारा किया तो चालक ट्रांजिट कैम्प निवासी उत्तम अधिकारी ने कार की गति बढ़ा दी। पुलिस ने पीछा कर पंतनगर औद्योगिक आस्थान स्थित रिद्धि सिद्धि फैक्ट्री के पास उत्तम व रामचंद्र निवासी तीनपानी हल्द्वानी को दबोच लिया।

तलाशी लेने पर कार से इण्डेन रसोई गैस के आठ सिलेंडर बरामद हुए। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर ट्रांजिट कैंप में रवि हलदार के घर से 12, वहीं के रामबाबू शर्मा के घर से नौ तथा उत्तम के घर से 12 इंडेन गैस के खाली सिलेंडर बरामद किए। पुलिस टीम ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

साथ ही सिलेंडरों को भी जब्त कर लिया है। पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया उत्तम अधिकारी एक सभासद का भाई है। वह पूर्व में भी गैस की कालाबाजारी में लिप्त रहा है। उसे छुड़ाने के लिए भाजपा नेता पुलिस पर अंदरूनी दबाव बनाते रहे। कोतवाल महेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि अन्य स्थानों पर भी कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा।

गैस सिलेंडर पकड़ने वाली टीम में पूर्ति निरीक्षक जीसी जोशी, एसआई संजय कुमार, ललित जोशी, योगेश दत्त, चंद्रशेखर जोशी, राजेश कुमार, धीरज भंडारी, कुंवर सिंह, गणेश जोशी, देवी दत्त पांडे, नारायण सिंह, उमेश पंत आदि शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गैस की कालाबाजारी, चार दबोचे