अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नये कलेवर में अपनी मशीन पर छपेगा आगरा ‘हिन्दुस्तान’

‘हिन्दुस्तान’ का आगरा संस्करण अब अपनी मशीन पर प्रकाशित होगा। ‘हिन्दुस्तान’ की प्रिंटिंग इकाई का उद्घाटन बुधवार को होटल आईटीसी मुगल में आयोजित एक सादे और संक्षिप्त समारोह में किया गया। इसी के साथ अखबार के लेआउट में भी कुछ आकर्षक बदलाव किए गए हैं। समारोह का उद्घाटन दीप प्रज्जवलित कर आगरा की महापौर अंजुला सिंह माहौर, सांसद रामशंकर कठेरिया और सांसद अखिलेश यादव ने किया।

समारोह में खास अतिथियों के रूप में खेल और पढ़ाई में बृज क्षेत्र का नाम रोशन करने वाले प्रतिभाशाली बच्चों रहे। इनमें अंतर्राष्ट्रीय पिस्टल शूटर दीक्षा राजपूत, राष्ट्रीय ताइक्वांडो खिलाड़ी कुमकुम गौतम, जानी मानी टेबिल टेनिस खिलाड़ी मालविका गुप्ता, अंतर्राष्ट्रीय जिमनास्ट मोहम्मद बॉबी सहित आईसीएसई, सीबीएसई और यूपी बोर्ड के टॉपर बच्चों शामिल रहे।

इन्ही बच्चों ने ‘हिन्दुस्तान’ की पिंट्रिंग इकाई का उद्घाटन फीता काटकर किया। साथ ही मशीन का बटन दबाकर इसका शुभारंभ भी किया। इनके अलावा आगरा मण्डल की आयुक्त राधा एस चौहान, आईजी विजय कुमार, डीआईजी आदित्य मिश्र, डीएम मृत्युंजय कुमार नारायण, डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. केएन त्रिपाठी और एडीए उपाध्यक्ष तनवीर जफर अली आदि मौजूद रहे।

इन सभी ने ‘हिन्दुस्तान’ को बदलते जमाने का सबसे तेजी से बढ़ने वाले सम्मानित अखबार का दर्जा दिया। समारोह में ‘हिन्दुस्तान’ के प्रधान संपादक शशि शेखर ने कहा कि आज से हम आगरा के विकास के लिए ‘हिन्दुस्तान’ अखबार के जरिए मिलकर कोशिश करेंगे। हम जनता को विश्वास दिलाते हैं कि उनकी आशाओं पर खरे उतरेंगे।

‘हिन्दुस्तान’ के वाइस प्रेसीडेंट राजीव बीओत्र ने कहा कि हम आने वाले समय में जल्द ही पूरे यूपी को फतह कर लेंगे। उन्होंने कहा कि मार्च 2010 में ‘हिन्दुस्तान’ का गोरखपुर संस्करण भी प्रारंभ हो जाएगा। कार्यकारी संपादक नवीन जोशी ने भी इसे जन-जन की उम्मीदों को पूरा करने वाला अखबार कहा।

समारोह में ईस्ट एवं सेंट्रल यूपी के बिजनेस हेड संजय शुक्ला, आगरा यूनिट के महाप्रबंधक नटराज सी, उप स्थानीय संपादक नासिरुद्दीन, देहरादून संस्करण के स्थानीय संपादक दिनेश पाठक सहित ‘हिन्दुस्तान’ परिवार के सदस्य बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नये कलेवर में अपनी मशीन पर छपेगा आगरा ‘हिन्दुस्तान’
पहला एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच
इंग्लैंड28/1(7.5)
vs
न्यूजीलैंडबैटिंग बाकी
Sun, 25 Feb 2018 06:30 AM IST
तीसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय
भारत172/7(20.0)
vs
दक्षिण अफ्रीका165/6(20.0)
भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 7 रनो से हराया
Sat, 24 Feb 2018 09:30 PM IST
दूसरा एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच
न्यूजीलैंड
vs
इंग्लैंड
बे ओवल, माउंट मैंगनुई
Wed, 28 Feb 2018 06:30 AM IST