DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूर्व सांसद को हत्या की धमकी

बिल्हौर के पूर्व बसपा सांसद अनिल शुक्ल वारसी को स्पीड पोस्ट से पत्र भेज कर हत्या की धमकी दी गई है। उनसे कहा गया है कि 30 दिसम्बर तक 50 लाख रुपए न दिए तो पूर्व सांसद की तरह जिन्दगी से भी पूर्व हो जाएँगे। रुपए दिल्ली की एक फर्म के खाते में जमा कराने के लिए कहा गया है।

सोमवार को वारसी के किदवईनगर स्थिति घर में स्पीडपोस्ट से एक पत्र पहुँचा, जिसमें लिखा है कि वारसी 50 लाख रुपए दिल्ली की साहिल इन्टरप्राइजेज के खाते में जमा कर दें। यह 50 लाख एक साल (बीते साल) के लिए मान्य होगा, अगले साल के लिए फिर बताया जाएगा। 50 लाख रुपए न देने पर 10 से 20 जनवरी के बीच उनकी हत्या कर दी जाएगी। इसके आगे लिखा है रुपए देने में आनाकानी की तो जैसे अभी पूर्व सांसद हुए हैं वैसे ही जिन्दगी से पूर्व हो जाएँगे।

पत्र में यह भी धमकी दी गई है इस पत्र की जानकारी पुलिस या मीडिया को दी तो दोगुनी रकम देनी पड़ेगी। पत्र में कहा गया है कि डीएम अनिल कुमार सागर आईआईटी के जमाने से उसके मित्र हैं। पत्र लिखने वाले ने हालांकि कहा है कि इसको दिल्ली से भेज रहा है लेकिन लिफाफे में आरबीआई कालोनी, किदवईनगर के डाकघर की मुहर है। पत्र भेजने वाले ने अपना नाम लकी, गाँधीग्राम  लिखा है। वारसी ने किदवईनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पूर्व सांसद को हत्या की धमकी