फोटो गैलरी

Hindi Newsविमान अपहरण की धमकी देने वाला गिरफ्तार

विमान अपहरण की धमकी देने वाला गिरफ्तार

इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से पुलिस ने अहहरण की धमकी देने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक ने मुंबई जा रही उड़ान का कथित तौर पर अपहरण करने की धमकी दी थी। पुलिस ने बताया कि हरियाणा...

विमान अपहरण की धमकी देने वाला गिरफ्तार
एजेंसीWed, 23 Dec 2009 10:47 PM
ऐप पर पढ़ें

इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से पुलिस ने अहहरण की धमकी देने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक ने मुंबई जा रही उड़ान का कथित तौर पर अपहरण करने की धमकी दी थी। पुलिस ने बताया कि हरियाणा निवासी अनिल ने अपने बैग में बम होने का झूठा दावा भी किया था।

पुलिस के अनुसार मंगलवार रात अपने पांच साथियों के साथ मुंबई जा रहा था। उड़ान का समय साढ़े दस बजे से साढ़े बारह बजे किए जाने पर ये युवक चालक दल के सदस्यों के साथ बहस करने लगे। पुलिस ने बताया कि विमान में बहस के बाद अनिल ने कथित तौर पर चालक दल के सदस्यों को धमकी दी कि उसके बैग में बम है और वह विमान का अपहरण कर लेगा।

इसके बाद चालक दल ने सभी युवकों को हिरासत में ले लिया और हवाईअड्डे की सुरक्षा व्यवस्था चौकस कर दी गई। सीआईएसएफ के जवानों ने सभी छह युवकों को हिरासत में लेकर पुलिस को सौंप दिया। अधिकारियों ने आरोप लगाया है कि युवक शराब के नशे में विमान में चढ़े।

अनिल पर कथित तौर पर विमान का अपहरण करने और नशे की हालत में हंगामा करने का आरोप लगाया गया है। अनिल के सभीसाथियों को जांच के बाद छोड़ दिया गया क्योंकि उनका नाम शिकायत में नहीं था।

 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें