class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दहेज दानवों ने विवाहिता को जलाया, हालत नाजुक

थाना कोतवाली शहर के ग्राम झलरा में एक विवाहिता की बैंक में जमापूंजी को लेकर हुए विवाद में ससुरालों ने उसे आग के हवाले कर दिया। गंभीर रूप से झुलसी महिला को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। महिला के भाई की ओर से चार लोगों के खिलाफ घटना को अंजाम देने की तहरीर दी गई है।

थाना चांदपुर के ग्राम जलीलपुर निवासी गुलशन (22 साल) की शादी पांच साल पहले ग्राम झलरा निवासी एक युवक से हुई थी। गुलशन का आरोप है कि बुधवार की सुबह वह घर पर खाना पका रही थी कि उसके पति ने अपने परिवारवालों के साथ मिलकर उसे जला दिया।

गुलशन का कहना है कि उसने कुछ धनराशि को एक-एक रुपए इकट्ठा कर बैंक में जमा किए हैं। बैंक में जमा रकम को उसके पति ने रकम मांग लिया। बैंक में रकम कम होने के कारण ससुरालवालों ने उसके साथ मारपीट की।

महिला ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को देने की बात कही, तो उस पर केरोसिन डाल दिया गया। शोर मचाने पर आए आसपास के लोगों ने गुलशन को बचाया और घटना की सूचना उसके मायकेवालों को दी। गुलशन को उसके मायकेवालों ने गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है।

चिकित्सकों ने गुलशन की हालत नाजुक बताई है। गुलशन के भाई इदरीश अहमद की ओर से थाना कोतवाली शहर में केस दर्ज कराने को तहरीर दी गई है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है। पुलिस के जाने से पहले ही सभी आरोपी अपने घरों से फरार हो गए है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दहेज दानवों ने विवाहिता को जलाया, हालत नाजुक