अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीन की हत्या कर सरिये से लदा ट्रक लूटा

मुजफ्फरनगर से सरिया लेकर बिजनौर जा रहे ट्रक के ड्राइवर, क्लीनर और एक किशोर की हत्या कर बदमाशों ने ट्रक लूट लिया। तीनों को करीब से सिर में गोली मारी गई हैं।

तीनों के शव मीरापुर के निकट रजवाहे की पटरी पर पड़े मिले। बदमाश ट्रक को गाजियाबाद के मुरादनगर में छोड़कर फरार हो गए, जहां से पुलिस ने उसे बरामद कर लिया। हत्यारोपियों की तलाश के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गईं हैं, मगर अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

बिजनौर के धामपुर निवासी ट्रक मालिक फरीद ने बताया कि उसका ट्रक (एचआर 38जे 3732) लेकर ड्राइवर इस्लाम निवासी धामपुर और क्लीनर जयसिंह निवासी गांव चेलापुर, बिजनौर मंगलवार को मुजफ्फरनगर आए थे। यहां राणा स्टील से ट्रक में सरिया लादकर वह रात के नौ बजे वह बिजनौर के लिए चले थे।

सुबह तक ट्रक वहां नहीं पहुंचा तो फरीद ने इस्लाम के मोबाइल पर संपर्क करना चाहा, मगर फोन स्विच ऑफ मिला। कुछ देर बाद फरीद को मुरादनगर पुलिस से सूचना मिली कि उसका माल लदा ट्रक कस्बे के मोहल्ला मलिकनगर में लावारिस हालत में खड़ा है। इस बीच ट्रक की तलाश में फरीद मीरापुर पहुंच चुका था।

यहां आकर उसे पता चला कि गांव कैथोड़ा के जगंल में दो शव पड़े मिले हैं। वह मौके पर गया तो दोनों शव इस्लाम और जयसिंह के थे। फरीद ने पुलिस को बताया कि ट्रक पर एक 15 वर्षीय बोबी भी सवार था। तलाश करने पर बोबी का शव भी एक झाड़ी के नीचे पड़ा मिला।

पुलिस का अनुमान है कि बदमाशों ने ट्रक लूटने के लिए ड्राइवर-क्लीनर और उक्त किशोर की हत्या कर दी और ट्रक लूटकर ले गये। हालांकि यह पता नहीं लग पाया कि फिर बदमाश सरिया लदे ट्रक को मुरादनगर में छोड़कर क्यों फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलने पर डीआईजी और एसएसपी भी मौके पर पहुंचे। एसएसपी ने बताया कि घटना को पुलिस गंभीरता से ले रही है और खुलासे के लिए तीन टीमें लगाई गईं हैं। ट्रक मालिक ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तीन की हत्या कर सरिये से लदा ट्रक लूटा
पांचवां एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच
अफगानिस्तान241/9(50.0)
vs
जिम्बाब्वे95/10(32.1)
अफगानिस्तान ने जिम्बाब्वे को 146 रनो से हराया
Mon, 19 Feb 2018 04:00 PM IST
पांचवां एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच
अफगानिस्तान241/9(50.0)
vs
जिम्बाब्वे95/10(32.1)
अफगानिस्तान ने जिम्बाब्वे को 146 रनो से हराया
Mon, 19 Feb 2018 04:00 PM IST
फाइनल
न्यूजीलैंड
vs
ऑस्ट्रेलिया
ईडन पार्क, ऑकलैंड
Wed, 21 Feb 2018 11:30 AM IST