class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बसपा नेता के बेटे ने बार में चलाई गोली

उत्तर प्रदेश के एक बसपा नेता के बेटे ने बुधवार सुबह दक्षिण दिल्ली में एक बार के स्टाफ सदस्यों से हुई मामूली कहासुनी के बाद कथित तौर पर गोली चला दी, हालांकि बसपा नेता ने इस आरोप को खारिज किया है।
   
विकास सिंह पूर्वाहन पौने बारह बजे अपनी पत्नी और बहन के साथ मोचा रेस्टो-बार गया था। पुलिस के मुताबिक कल रात जब उन्होंने यहां डिनर किया था तो कथित तौर पर उनका कोई हैंडबैग रह गया था, जिसका पता लगाने तीनों गये थे।

गोली चलाने के बाद विकास वहां से भाग गया और पुलिस ने दोनों महिलाओं को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने कहा कि गोली लकड़ी के एक बोर्ड में घुस गयी। हालांकि विकास के पिता चंद्रवीर सिंह ने कहा कि उनका बेटा रेस्टो-बार में मौजूद था लेकिन उसने गोली नहीं चलायी। उन्होंने कहा कि मेरा बेटा, बेटी और बहू खाना खाने वहां गये थे तभी किसी ने मेरी बेटी के साथ दुर्व्यवहार किया। इसके बाद मेरी बेटी ने उस शख्स को थप्पड़ जड़ दिया। कोई गोली नहीं चलायी गयी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि जानकारी मिलने के बाद वे घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों महिलाओं को हिरासत में लिया। प्राथमिक जांच में पता चला कि दोनों महिलाएं मंगलवार रात बार में गयीं थीं। उनका कहना है कि वहां वे अपने पर्स भूल गयीं थीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बसपा नेता के बेटे ने बार में चलाई गोली