फोटो गैलरी

Hindi Newsबसपा नेता के बेटे ने बार में चलाई गोली

बसपा नेता के बेटे ने बार में चलाई गोली

उत्तर प्रदेश के एक बसपा नेता के बेटे ने बुधवार सुबह दक्षिण दिल्ली में एक बार के स्टाफ सदस्यों से हुई मामूली कहासुनी के बाद कथित तौर पर गोली चला दी, हालांकि बसपा नेता ने इस आरोप को खारिज किया...

बसपा नेता के बेटे ने बार में चलाई गोली
एजेंसीWed, 23 Dec 2009 08:44 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के एक बसपा नेता के बेटे ने बुधवार सुबह दक्षिण दिल्ली में एक बार के स्टाफ सदस्यों से हुई मामूली कहासुनी के बाद कथित तौर पर गोली चला दी, हालांकि बसपा नेता ने इस आरोप को खारिज किया है।
   
विकास सिंह पूर्वाहन पौने बारह बजे अपनी पत्नी और बहन के साथ मोचा रेस्टो-बार गया था। पुलिस के मुताबिक कल रात जब उन्होंने यहां डिनर किया था तो कथित तौर पर उनका कोई हैंडबैग रह गया था, जिसका पता लगाने तीनों गये थे।

गोली चलाने के बाद विकास वहां से भाग गया और पुलिस ने दोनों महिलाओं को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने कहा कि गोली लकड़ी के एक बोर्ड में घुस गयी। हालांकि विकास के पिता चंद्रवीर सिंह ने कहा कि उनका बेटा रेस्टो-बार में मौजूद था लेकिन उसने गोली नहीं चलायी। उन्होंने कहा कि मेरा बेटा, बेटी और बहू खाना खाने वहां गये थे तभी किसी ने मेरी बेटी के साथ दुर्व्यवहार किया। इसके बाद मेरी बेटी ने उस शख्स को थप्पड़ जड़ दिया। कोई गोली नहीं चलायी गयी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि जानकारी मिलने के बाद वे घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों महिलाओं को हिरासत में लिया। प्राथमिक जांच में पता चला कि दोनों महिलाएं मंगलवार रात बार में गयीं थीं। उनका कहना है कि वहां वे अपने पर्स भूल गयीं थीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें