फोटो गैलरी

Hindi Newsसर्राफा दुकान का ताला तोड़ एक लाख की चोरी

सर्राफा दुकान का ताला तोड़ एक लाख की चोरी

इस थाना क्षेत्र के मेजनाजपुर कस्बे की आभूषण की एक दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने मंगलवार की रात में एक लाख रुपये के स्वर्णाभूषण गायब कर दिये। थाने से महज डेढ़ सौ मीटर दूर हुई इस घटना से व्यापारियों...

सर्राफा दुकान का ताला तोड़ एक लाख की चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 23 Dec 2009 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

इस थाना क्षेत्र के मेजनाजपुर कस्बे की आभूषण की एक दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने मंगलवार की रात में एक लाख रुपये के स्वर्णाभूषण गायब कर दिये। थाने से महज डेढ़ सौ मीटर दूर हुई इस घटना से व्यापारियों में दहशत है। भुक्तभोगी व्यवसायी ने चोरी की तहरीर दी है।

सुरेश सेठ की मेंहनाजपुर कस्बे में दस साल पुरानी सोने-चांदी के गहने की दुकान है। मंगलवार की रात वह दुकान बंद कर घर चले गये। रात में ताला तोड़कर चोर दुकान में घुसे और आलमारी में रखे गहनों के साथ लगभग दो कुंतल वजनी तिजोरी भी उठा ले गये।

बुधवार की सुबह आसपास के लोगों ने दुकान का ताला टूटा देखा तो सुरेश सेठ को सूचना दी। काफी खोजबीन के बाद टूटी तिजोरी दुकान से करीब दो सौ मीटर दूर गन्ने के खेत में मिली। व्यवसायी की तहरीर पर थानाध्यक्ष बीके सिंह मौके पर पहुंचे और छानबीन की।

भुक्तभोगी सुरेश सेठ ने बताया कि चोर दुकान में रखा एक हजार रुपया और लगभग एक लाख रुपये मूल्य के सोने-चांदी के जेवर ले गये। इस दुकान में एक साल में दो बार चोरी हो चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें