फोटो गैलरी

Hindi Newsमालिक को विश्वास में लिया, फिर गाड़ी लेकर फरार

मालिक को विश्वास में लिया, फिर गाड़ी लेकर फरार

विजय नाम के एक व्यक्ति ने एक दिन पहले गाड़ी के मालिक से पूछताछ की, अगले दिन गाड़ी में बैठा और रास्तें में चालाकी से वैन मालिक को होशियारपुर छोड़कर गाड़ी ले भागा। अगले कुछ दिनों तक मालिक ने खोजबीन की।...

मालिक को विश्वास में लिया, फिर गाड़ी लेकर फरार
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 23 Dec 2009 11:02 PM
ऐप पर पढ़ें

विजय नाम के एक व्यक्ति ने एक दिन पहले गाड़ी के मालिक से पूछताछ की, अगले दिन गाड़ी में बैठा और रास्तें में चालाकी से वैन मालिक को होशियारपुर छोड़कर गाड़ी ले भागा। अगले कुछ दिनों तक मालिक ने खोजबीन की। गाड़ी नहीं मिली तो पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर वैन की खोजबीन शुरू कर दी है।

बदरपुर, दिल्ली निवासी गोपाल सिंह अपनी मारूति वैन को एक प्राइवेट कंपनी के साथ अटैच कर रखा है। वैन को वह खुद या उसका बेटा चलाता है। दस दिसंबर को बदरपुर स्थित घर पर अजय नामक एक व्यक्ति पहुंचा और नोएडा जाने की बात पूछी।

अगले दिन वह नोएडा जाने के समय पर ही आ गया। अजय अपने दोस्त के साथ 11 दिसंबर को वैन पर सवार होकर नोएडा के लिए निकला। उसने अपना पता फेज टू का बताया। जब होशियारपुर के पास पहुंचा तो बड़े चालाकी से उतरकर चाय पी और गाड़ी लेकर फरार हो गया।

घटना के बाद गोपाल ने अजय के बारे में पता किया। उसके दिए नंबर पर फोन किया लेकिन उसका कहीं अता पता नहीं चला। इसके बाद गोपाल सिंह की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

 

 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें