DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छात्र को घर से ले गये गला घोंटकर की हत्या

दिलदारनगर बाजार स्थित रेलवे के मैदान में बुधवार को तड़के एक छात्र का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। गला घोंटकर उसकी हत्या करने के बाद  शव वहां फेंक दिया था।

इस घटना से आक्रोशित लोगों ने थानाध्यक्ष को हटाने और एसपी को मौके पर बुलाने की मांग करते हुए शव के साथ थाने का घेराव किया। डीएम और एसपी ने कार्रवाई का आश्वासन देकर घेराव समाप्त कराया। इस मामले में पुलिस ने एक नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

दिलदारनगर बाजार निवासी लाली देवी का दत्तक पुत्र अखिलेश जायसवाल (18) आदर्श इंटर कालेज में 10वीं का छात्र था। वह रंगमंच का अच्छा कलाकार था और रामलीला में सीता का रोल करता था। उसकी मां लाली देवी ने बताया कि मंगलवार की शाम को लगभग साढ़े छह बजे बाजार के ही तीन युवक घर आये और अखिलेश को साथ लेकर चले गये।

देर रात तक वह घर नहीं लौटा तो घर वालों ने उसे खोजना शुरू किया और कोई सुराग न मिलने पर देर रात इसकी सूचना दिलदारनगर के एसओ को दी। बुधवार को तड़के बाजार के लोगों ने अखिलेश का शव रेलवे मैदान में पड़ा देखा। उसी के मफलर से गला घोंटकर उसकी हत्या की गयी थी।

उसके शरीर पर कई जगह गम्भीर चोट के निशान भी थे। इस घटना से आक्रोशित भीड़ ने पुलिस घेराव की सूचना मिलते ही सीओ जमानियां जब थाने पहुंचे  तो उन्हें देखते ही लोग भड़क गये। अंतत: डीएम हृदेश कुमार और एसपी एल रवि कुमार मौके पर पहुंचे तथा बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करने एवं मृतक की मां को पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपये सहायता देने का आश्वासन दिया।

इसके बाद ग्रामीणों ने शव पुलिस को सौंप दिया। इस मामले में पुलिस ने अफरोज निवासी मनियां तथा दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छात्र को घर से ले गये गला घोंटकर की हत्या