class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीएनबी बांड से जुटाएगा 7,000 करोड़ रुपए

पीएनबी बांड से जुटाएगा 7,000 करोड़ रुपए

सार्वजनिक क्षेत्र के दूसरे सबसे बड़े बैंक पंजाब नेशनल बैंक बांड से 7,000 करोड़ रुपए जुटा सकता है। पंजाब नेशनल बैंक के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक केआर कामत ने बुधवार को कहा कि हमारे पास टायर-2 बांड से 7,000 करोड़ रुपए जुटाने की गुंजाइश है और जरूरत के मुताबिक धन जुटाया जाएगा।

निकट भविष्य में धन जुटाने की योजना के बारे में पूछने पर कामत ने कहा कि निश्चित तौर पर ब्याज दरें सुविधाजनक स्तर पर हैं। यदि हमें ब्याज दरों में बढ़ोतरी का अंदाजा होता है तो हम कुछ पूंजी जुटा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि बैंक के पास पर्याप्त गुंजाइश है इसलिए यह समय की बात है। पिछले महीने बैंक ने ऋण देने की प्रक्रिया में तेजी के लिए 700 करोड़ रुपए जुटाए थे।

आवास ऋण के बारे में बारे में कामत ने कहा कि यह लोगों के पास भावनात्मक स्तर पर पहुंच रहा है क्योंकि लोग या तो क्रिसमस, नए साल या मकर संक्रांति या फिर पोंगल के मौके पर आवास जैसी चीजों में निवेश करना चाहेंगे और हम उन्हें थोड़ी बहुत रियायत के साथ ऋण मुहैया कराने के लिए तैयार खड़े हैं।

पिछले हफ्ते पीएनबी ने फेस्टिवल बोनांजा पेशकश 2009 की ऋण की सीमा 30 लाख रुपए से बढ़ाकर 50 लाख रुपए कर दी। इस पेशकश के तहत 8.50 प्रतिशत का रियायती ब्याज दर लिया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पीएनबी बांड से जुटाएगा 7,000 करोड़ रुपए