class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेला में आठ थानों पर तैनाती

माघ मेला में बने थानों पर मंगलवार को तैनाती कर दी गई। डीआईजी चंद्र प्रकाश ने काफी मंथन के बाद उन दरोगाओं को फिर से तैनात किया है जो पिछले वर्ष मेला में रह चुके हैं। इंस्पेक्टर की कमी को देखते हुए थानों पर फिलहाल दरोगा ही चार्ज संभाल रहे हैं।

मेला कोतवाली का चार्ज प्रेम प्रकाश सिंह को दिया गया है जबकि परेड थाने का प्रभारी महावीर प्रसाद द्विवेदी को बनाया गया है। इन दो थानों में इंस्पेक्टर तैनात होने हैं। संगम थाने पर सत्यपाल सिंह, खाक चौक थाने का चार्ज श्याम सुदंर पाण्डेय, मेला झूँसी का प्रभार डीके सिंह को दिया गया है।

कल्पवास थाने पर नवीन कुमार तिवारी और प्रयागवाल थाने पर कुंवर बहादुर सिंह को तैनाती दी गई है। प्रचीन गंगा थाने में संतोष कुमार और महावीरजी थाने का प्रभारी उमाशंकर यादव को बनाया गया है। मेला के पीआरओ एससी पाठक को बनाया गया है।

वह पिछले साल भी पीआरओ का काम देख रहे थे। थानों में तैनाती के बाद मंगलवार को मेला प्रभारी बने एसपी क्राइम नरेन्द्र प्रताप ने पुलिसकर्मियों के बैठक कर सुरक्षा व्यवस्था और अन्य इंतजामों के बारे में बातचीत की। सभी थानों पर पुलिस की तीन टीमें गठित कर अलग-अलग क्षेत्र में गश्त कराने को कहा गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेला में आठ थानों पर तैनाती