अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मारपीट के दौरान फेंके गए बम, एक घायल

सरयख्वाजा थाना क्षेत्र के भढ़ौरा खजुरा गांव के पास मंगलवार को बदमाशों ने एक परिवार पर हमला बोल दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद लोगों की भीड़ को अपनी तरफ बढ़ता देख बदमाशों ने बमबाजी करनी शुरू कर दी।

बम के फटने से एक व्यक्ति जख्मी हो गया, जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गयी। घटना से अक्रोशित भीड़ ने हमलावरों की एक बाइक को फूंक दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक जिंदा बम को पानी में डालकर निष्क्रिय किया और घेराबंदी कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार, जरे गांव निवासी रामकुमार यादव व सूर्यनाथ यादव उर्फ सुरजू के बीच जमीन को लेकर वर्षो से विवाद चल रहा है। यह जमीन भढ़ौरा खजुरा के निकट मल्हनी-कोइरीडीहा मार्ग पर स्थित है। रामकुमार यादव पूरे परिवार के साथ वर्षो से भढ़ौरा खजुरा के पास मकान बनवाकर रह रहे हैं।

इन दोनों के बीच जमीन को लेकर कई बार तनातनी हुई। रविवार की शाम जमीन को लेकर ही महिलाओं के बीच कुछ विवाद हो गया, जिससे दोनों पक्षों में मारपीट हो गयी। मारपीट के दौरान रामकुमार की पत्नी शांति देवी को हल्की चोट आयी।

आज पूर्वाह्न् लगभग 11 बजे तीन बाइक पर सवार आधा दजर्न बदमाश भढ़ौरा खजुरा गांव के पास पहुंचे और रामकुमार के विकलांग पुत्र सुबेदार व छोटे पुत्र जिलेदार को मारने-पीटने लगे। यह देख शांति पत्नी रामकुमार बचाने आयी। उसे भी बदमाशों ने पीट दिया।

इतना ही नहीं 25 वर्षीय बहू मिथिलेश को भी बदमाशों ने पीटकर जख्मी कर दिया। चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग घटनास्थल की ओर बढ़ने लगे। अपनी तरफ भारी भीड़ बढ़ती देख बदमाशों ने बमबाजी करनी शुरू कर दी। बम फटते ही हड़कम्प मच गया। बम कर छर्रा लगने से रामकुमार यादव जख्मी हो गये।

बदमाश दो बाइकों पर भागने लगे। एक बाइक यूपी-62-एल-3210 मौके पर छूट गयी, जिसे ग्रामीणों ने फूंक दिया। मल्हनी में बैठी पुलिस को जैसे ही जानकारी हुई, वह मौके पर पहुंच गयी। घटनास्थल पर एक जिंदा बम भी पाया गया, जिसे पुलिस ने पानी में डालकर निष्क्रिय किया।

पुलिस ने घेराबंदी कर तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। उधर रामकुमार यादव को उपचार के लिए करंजाकला स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया। रामकुमार यादव ने आरोप लगाया है कि, यह हमला सुरजू यादव ने करवाया है, जबकि सुरजू यादव पक्ष के लोगों का कहना है कि इन लोगों ने सोमवार को सुरजू की पिटायी की थी।

जो लोग आये थे वो उनके रिश्तेदार हैं। फंसाने के लिए खुद ही बम फेंककर मोटरसाइकिल फूंक दी। यह बाइक खेतासराय कस्बा निवासी एक रिश्तेदार की है। घटना की जानकारी होने के बाद वह मिलने आये थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मारपीट के दौरान फेंके गए बम, एक घायल
पांचवां एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच
अफगानिस्तान241/9(50.0)
vs
जिम्बाब्वे95/10(32.1)
अफगानिस्तान ने जिम्बाब्वे को 146 रनो से हराया
Mon, 19 Feb 2018 04:00 PM IST
पांचवां एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच
अफगानिस्तान241/9(50.0)
vs
जिम्बाब्वे95/10(32.1)
अफगानिस्तान ने जिम्बाब्वे को 146 रनो से हराया
Mon, 19 Feb 2018 04:00 PM IST
फाइनल
न्यूजीलैंड
vs
ऑस्ट्रेलिया
ईडन पार्क, ऑकलैंड
Wed, 21 Feb 2018 11:30 AM IST