class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बक्सर में गोलियों से भूना गया गाजीपुर का अधेड़

मुकदमे की पैरवी करने बक्सर कोर्ट में गये स्थानीय कस्बे के सोनारटोली मुहल्ला निवासी एक अधेड़ की बक्सर बाजार के पुराने बस स्टैण्ड के समीप अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

दिनदहाड़े इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर सशस्त्र बदमाश हवा में असलहा लहराते हुए फरार हो गये। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन बक्सर के लिए रवाना हो गये। देर शाम तक पोस्टमार्टम की कार्रवाई चल रही थी।

सोनारटोली मुहल्ला निवासी 55 वर्षीय बंशीधर वर्मा के बेटे विनोद वर्मा की शादी पांच वर्ष पूर्व बक्सर निवासिनी पुष्पा से हुई थी। शादी के बाद से ही पति-पत्नी में मनमुटाव रहता था, जिसके चलते दोनों एक-दूसरे से अलग हो गये।

इस मामले में लड़की पक्ष की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया था, जिसकी सुनवाई बक्सर कोर्ट में चल रही है। मंगलवार को बंशीधर मुकदमे की पैरवी के लिए बक्सर कोर्ट जा रहे थे। इस बीच पुराने बस स्टैण्ड के समीप पहले से ही घात लगाकर बैठे अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर बंशीधर को मौत की नींद सुला दिया और हवा में असलहा लहराते हुए फरार हो गये।

पहचान के आधार पर पुलिस ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही सोनारटोली मुहल्ले में कोहराम मच गया। मृतक के परिजन तत्काल बक्सर रवाना हो गये। घटना को लेकर जमानियां कस्बे में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

मुहल्लावासियों का कहना है कि, बंशीधर की किसी से अदावत नहीं थी। उधर बक्सर पहुंचे मृतक के परिजनों से पूछताछ करने के बाद वहां की पुलिस ने पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है। देर शाम तक इस मामले में मुकदमा नहीं दर्ज हो सका था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बक्सर में गोलियों से भूना गया गाजीपुर का अधेड़