DA Image
25 फरवरी, 2020|9:33|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आजमगढ़ में युवक की हत्या, नहर में मिला शव

बरदह थाना क्षेत्र के बर्रा गांव निवासी एक विकलांग युवक की हत्याकर बदमाशों ने उसका शव कुरथुवा गांव के पास नहर में फेंक दिया। उसका शव मंगलवार की सुबह बरामद हुआ। बदमाश उसे गत शनिवार को ही घर से उठा ले गये थे, लेकिन सूचना दिये जाने के बावजूद पुलिस ने सक्रियता नहीं दिखाई। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका।

बर्रा गांव निवासी पैर से विकलांग अविवाहित गुड्डू गुप्ता गांव में अपनी मां व अन्य परिजनों के साथ रहता था। उसकी मां चमेला देवी के मुताबिक गत शनिवार की रात में लगभग साढ़े दस बजे कुछ लोग आये और गुड्डू से बातचीत करने के बाद उसे जबरन अपने साथ ले गये।

अगले दिन काफी खोजबीन की गयी, लेकिन उसका कहीं अता-पता नहीं चला। सोमवार को गुड्डू की मां बरदह थाने पहुंची और बेटे के लापता होने की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली, लेकिन युवक का पता नहीं लगा पायी। मंगलवार की सुबह कुरथुआ

गांव के पास से गुजरने वाले शारदा सहायक खण्ड-23 लालगंज रजवाहा नहर में लोगों ने शव उतराया देखा और पुलिस को खबर दी। शव पर धारदार हथियार के कई जख्म थे और ऐसा लग रहा था कि युवक की दोनों आंखों में चाकू घोंपा गया हो। थोड़ी ही देर में वहां सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गयी और मृतक की पहचान गुड्डू गुप्ता के रूप में हुई।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और देर शाम को गुड्डू की मां की तहरीर पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली। इस संबंध में बरदह के थानाध्यक्ष एमएल कन्नौजिया का कहना था कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पायेगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:आजमगढ़ में युवक की हत्या, नहर में मिला शव