class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बलिया में टीडी कालेज के छात्र पर बम से हमला

तीन हमलावरों ने मंगलवार की दोपहर में टाउन डिग्री कालेज में घुसकर कालेज के एमए प्रथम वर्ष के एक छात्र पर बमों से हमला कर भाग गए। ताबड़तोड़ फेंके गये दो बमों में एक बम नहीं फटा जबकि दूसरा दीवार से टकराकर फटा जिससे कोई जख्मी नहीं हुआ।

कैम्पस में हुए बम के धमाके से अफरातफरी व भगदड़ मच गई। सूचना मिलते ही सीओ सिटी और कोतवाल पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और तहकीकात की।  शहर की आवास विकास कालोनी का निवासी अमित कुमार दूबे (22) टीडी कालेज में एमए प्रथम वर्ष में पढ़ता है।

मंगलवार की दोपहर में वह कालेज में कमरा नम्बर पांच के पास खड़ा था तो तीन हमलावर अचानक आये और अमित को निशाना बनाकर उस पर बम फेंके। पहला बम नहीं फटा और अमित शोर मचाते हुए भागने लगा तो हमलावरों ने दूसरा बम भी फेंका, लेकिन वह भी अमित को नहीं लगा और दीवार से टकराकर फट गया।

बम के धमाके से कालेज परिसर दहल गया। हमले के दौरान कुछ ही दूर खड़े हिन्दी के प्राध्यापक डा. अखिलेश राय ने हमलावरों को पकड़ने के लिए छात्रों को ललकारते हुए उन्हें दौड़ा लिया, लेकिन वे भाग निकले। छात्रों के अनुसार तीनों हमलावर हथियारों से लैस थे।

जानकारी मिलते ही सीओ सिटी चिरंजीव मुखर्जी, कोतवाल चांद हुसैन और सिविल लाइन चौकी प्रभारी अशोक यादव पुलिस फोर्स के साथ कालेज पहुंचे तथा प्राध्यापकों व छात्रों से घटना के बारे में पूछताछ की। कोतवाल ने हमले के शिकार छात्र अमित से भी पूछताछ की और अपने साथ कोतवाली ले गये

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बलिया में टीडी कालेज के छात्र पर बम से हमला