फोटो गैलरी

Hindi Newsजब गाइड ने कहा, कौन आमिर खान

जब गाइड ने कहा, कौन आमिर खान

आमिर खान अपनी फिल्म थ्री ईडियटस के प्रमोशन के लिए अलग अलग जगह विभिन्न रूप रखकर लोगों को चौंका रहे हैं लेकिन इस बार वह खुद आश्चर्य में पड़ गये जब यहां एक पर्यटक गाइड उन्हें पहचान नहीं पाया। 44 वर्षीय...

जब गाइड ने कहा, कौन आमिर खान
एजेंसीMon, 21 Dec 2009 11:56 PM
ऐप पर पढ़ें

आमिर खान अपनी फिल्म थ्री ईडियटस के प्रमोशन के लिए अलग अलग जगह विभिन्न रूप रखकर लोगों को चौंका रहे हैं लेकिन इस बार वह खुद आश्चर्य में पड़ गये जब यहां एक पर्यटक गाइड उन्हें पहचान नहीं पाया।

44 वर्षीय आमिर ने यहां पहले दो अलग रूप धरकर कई जगहों का भ्रमण किया और एक पर्यटक गाइड से दोस्ती गांठ ली। कुछ देर बाद आमिर ने गाइड को खुद की पहचान बतायी। मजे की बात यह है कि गाइड इस जानेमाने अभिनेता को पहचान नहीं सका और यह बात आमिर को चौंकाने के लिए काफी थी। जब आमिर ने अपना नाम बताया तो गाइड ने कहा कि उसने इस नाम के किसी कलाकार का नाम नहीं सुना है।

जब आमिर ने उससे पूछा, क्या आप शाहरुख खान को जानते हैं तो उसने जवाब दिया, नहीं। जब उससे पूछा गया कि क्या उसने कोई हिंदी फिल्म देखी है तो उसने कहा, मैंने एक फिल्म शालीमार देखी है और वह धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चान को पहचानता है। आमिर ने गाइड को एक अंगूठी भेंट की और बदले में उसने भी आमिर खान को एक छोटी गणपति प्रतिमा उपहार में दी।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें