DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चार्टर्ड एकाउंटेंट के घर चोरी, छह लाख उड़ाए

एक क्रंस्ट्रक्शन कंपनी के चार्टर्ड एकाउंटेंट के घर का ताला तोड़कर चोर चार लाख के जेवरात व दो लाख से ज्यादा की नगदी ले गए। मकान मालिक अपनी पत्नी के साथ भरतपुर एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। वापस आते समय पड़ोसियों ने उन्हें फोन पर घर का ताला तोड़े जाने की जानकारी दी।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की मदद से भी चोरों का कोई सुराग नहीं लगा पाई। मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है।


मनी कंस्ट्रक्शन कंपनी में एकाउंट मैनेजर विष्णू अग्रवाल मुजेसर के सेक्टर-23 के हाउसिंग बोर्ड कलोनी के मकान नंबर 182 में पत्नी के साथ रहते हैं। शनिवार शाम वह पत्नी समेत अपने एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने भरतपुर गए थे। सोमवार की सुबह उनका दूधिया दूध देने आया। उसे कुंडी बंद मिली, पर ताला टूटा पाया। इसकी सूचना उसने पड़ोसियों को दी। इसके बाद फोन से विष्णू को सूचित किया गया। उस समय वह फरीदाबाद के रास्ते में थे।

इस दौरान उन्होंने पुलिस कंट्रोल रुम को घटना की जानकारी दे दी। थोड़ी देर में वहां पुलिस पहुंच गई। घर के अंदर समान बिखरा पड़ा था। अलमारियां टूटी मिलीं। उसमें रखे जेवरात व नगदी गायब थे। विष्णू ने बताया कि चार करीब चार लाख के सोने व चांदी के जेवरात तथा दो लाख दस हजार रूपये चुरा ले गए। इन दिनों शादी समारोह में शामिल होने वाले परिवारों के यहां चोरी की वारदात बढ़ी हुई हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चार्टर्ड एकाउंटेंट के घर चोरी, छह लाख उड़ाए