DA Image
24 फरवरी, 2020|10:28|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवक की पत्थर मारकर हत्या, शव फेंका

नेशनल हाइवे-2 स्थित एक फैक्ट्री के बाहर क्षत-विक्षत हालत में एक युवक का शव मिला। उसके चेहरे व सिर पर चोट के गहरे निशान मिले हैं। चेहरा चाकूओं के वार से बुरी तरह गुदा हुआ था।

आशंका है कि हत्या के बाद शव वहां फेंक दिया गया। जबकि पहचान छुपाने के लिए चेहरे को बुरी तरह बिगाड़ दिया गया।सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

सराय ख्वाजा थाना के एनएसपीसी चौक स्थित फ्रिक इंडिया कंपनी लिमिटेड के बाहर सोमवार सुबह करीब आठ बजे एक पच्चीस वर्षीय युवक पड़ा मिला। यह देख कंपनी के गार्ड ने उसे उठाने का प्रयास किया। सिर व चेहरा बुरी तरह कुचला देखकर उसने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रुम को दे दी। एसएचओ सराय ख्वाजा प्रीतपाल व अन्य पुलिसकर्मियों ने वहां पहुंच कर शव कब्जे में ले लिया। युवक ने पैंट व टीशर्ट पहन रखी थी। उसकी दाहनी कलाई में शिव कुमार लिखा हुआ था।

एसएचओ प्रीतपाल ने बताया कि शव देखने से लगता है किसी ने चेहरे को पत्थरों से बुरी तरह कुचा है। चाकुओं से भी हमला किया गया है। युवक की हत्या की आशंका जताई गई है। हत्या करने के बाद हत्यारे लाश ठिकाने लगाने के लिए यहां फेक गए। उन्होंने बताया कि युवक के पहनावे से लगता है कि वह किसी फैक्ट्री में काम करता था। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:युवक की पत्थर मारकर हत्या, शव फेंका