class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीट के विवाद में युवक को चलती ट्रेन से फेंका

ममेरे भाई के साथ इलाहाबाद-कानपुर-फरुखाबाद पैसेंजर में सफर कर रहे एक युवक को सीट के विवाद में चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया गया। गंभीर रूप से घायल उस युवक को मनौरी स्टेशन के कर्मचारी रेलवे अस्पताल ले गए। वहाँ डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताते हुए उसे स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल रेफर कर दिया।

खुल्दाबाद थानांतर्गत निहालपुर का राजू पाल (22) सोमवार सुबह मनौरी जाने के लिए इलाहाबाद-कानपुर-फरुखाबाद पैसेंजर में सूबेदारगंज रेलवे स्टेशन पर सवार हुआ। उसके साथ उसके मामा का लड़का भी था। गाड़ी सूबेदारगंज से आगे बढ़ी तो सीट को लेकर राजू पाल का कुछ यात्रियों से झगड़ा हो गया।

गाड़ी बमरौली पहुंचने तक झगड़ा होता रहा। किसी तरह से विवाद थमा तो राजू आकर गेट के पास खड़ा हो गया। कुछ देर में दूसरे पक्ष के लोग भी गेट पर आ गए। ट्रेन मनौरी पहुंचने से पहले ही उनमें से एक युवक ने राजू को धक्का दे दिया। राजू को ट्रेन से नीचे गिराने की सूचना पर मनौरी स्टेशन के कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे तो राजू घायलावस्था में पटरी के पास पड़ा था।

सफाईकर्मी शंकर व दो अन्य के साथ इलाहाबाद की ओर आ रही मालगाड़ी से राजू को इलाहाबाद भेजा गया। जंक्शन पर रेलवे डॉक्टर ने राजू का प्राथमिक उपचार किया। इसके बाद राजू को एसआरएन रेफर कर दिया गया। राजू के पैर और सिर में गंभीर चोट आई है। उधर, डिप्टी एसएस की ओर से मेमो भेजने के बावजूद जीआरपी जवान घायल को अटेंड करने नहीं आए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीट के विवाद में युवक को चलती ट्रेन से फेंका