DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेस-वे पर वारदात, एक आरोपी पकड़ा

दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेस वे के सबसे व्यस्त इफको चौराहे पर मैक्स गाड़ी में आए हुए बदमाशों ने महेंद्रा लोगान कार को लूट लिया। इसमें एक विदेशी व एक अन्य व्यक्ति एयरपोर्ट से गुड़गांव आ रहे थे।

पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गाड़ी सहित गिरफ्तार कर लिया है। इफकों चौक आधुनिक कैमरों से लैश है। यहां हमेशा पुलिस की पीसीआर भी खड़ी रहती है। फिर भी चौक से 100 गज की दूरी पर लूटरों ने इस घटना को अंजाम देकर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था का चुनौती दे दी।


नई दिल्ली मंगोलपुरी निवासी राहुल पुत्र ओमप्रकाश मैरू ट्रांसपोर्ट कंपनी में ड्राईवर है। रविवार की रात करीब नौ बजे राहुल महेंद्रा लोगान कार लेकर डोमेस्टिक एयरपोर्ट से गुड़गांव आ रहा था। इसमें एक जापानी व उड़ीसा का एक व्यक्ति बैठा हुआ था। जब राहुल कार लेकर दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेस वे पर इफको चौक फ्लाई ओवर के निकट पहुंचा तो एक मैक्स गाड़ी ने ओवरटेक करते हुए कार में टक्कर मार दी। इसके बाद लोगान के चालक ने कार रोक दी। इतने में मैक्स गाड़ी से तीन बदमाशों ने राहुल से मारपीट करते हुए उससे गाड़ी की चाबी छीन ली और दोनों पैसेंजरों को नीचे उतार गाड़ी लेकर फरार हो गए।

एसएचओ सेक्टर-29 के जगदीश ने बताया कि इफको चौक से 100 गज दूरी पर ये वारदात हुई। लूटेरों ने रांग साइड कार लेकर दिल्ली भागें फिर महिपालपुर से कार को यू टर्न लेकर दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेस वे पर फरार्ट मारते हुए भाग रहे थे। लेकिन, इफको चौक पर ही मारूति वैन में भी टक्कर मार दी, जिससे वैन पलट गई और दो लोग घायल हो गए। इसकी जानकारी पहले से पुलिस के पास थी फिर मारूति वैन चालक ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए रविवार देर रात एक आरोपी का गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी गांव कासन निवासी सोनू पुत्र बंसत है। पुलिस ने लूटी गई कार भी बरामद की है। डीएलएफ सेक्टर- 29 थाना प्रभारी जगदीश कुमार ने बताया कि बदमाश पुलिस को चकमा देने के लिए रूट बदल कर भागने की फिराक में थे। बाकी दो आरोपियों को पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेस-वे पर वारदात, एक आरोपी पकड़ा