class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ग्लैमर के आसमान में चमकने को बेताब तृप्ती

ग्लैमर की चकाचौंध से सबको आकर्षित करता मॉडलिंग वर्ल्ड मेरठ के युवाओं को भी अपनी ओर खींच रहा है। चाहे वह मिस्टर एंड मिस मेरठ वासू व गार्गी हो या मिस्टर यूपी का खिताब जीतने वाले प्रशांत भाटी।

इस आसमान में चमकने के लिए अब एक  और नया चेहरा बेताब है। हाल ही में लखनऊ में हुई प्रतियोगिता में डाबर गुलाबरी मिस पर्सनालिटी ऑफ यूपी 2009 के खिताब से नवाजी गई तृप्ती ढिल्लन का सपना भी ग्लैमर की दुनिया में अपना मकाम बनाने का है।

तृप्ती बताती हैं कि वह शुरू से ही पढ़ने में बहुत अच्छी रही हैं। लेकिन इसके साथ-साथ उनका झुकाव मॉडलिंग की ओर भी बढ़ता गया। मन में किसी कोने में मॉडल बनने का सपना भी तृप्ती ने संजोया हुआ था। इसके लिए तृप्ती ने दिल्ली के मशहूर फैशन फोटोग्राफर मनीष गुप्ता से अपना पोर्टफोलियो तैयार करवाया और अपने सपने को हकीकत में तबदील करने की ओर पहला कदम बढ़ाया।

मिस पर्सनालिटी का खिताब जीतने से पहले तृप्ती ने दिल्ली में एमटीवी रोडीज-6 का ऑडीशन भी दिया था। इसमें वह शार्ट लिस्ट भी हुई लेकिन उनका रोडीज बनने का सपना अधूरा रह गया। इसके बावजूद तृप्ती ने तृप्ती ने हार नहीं मानी और दिल्ली की बुटिक विदाई के लिए माडॅलिंग की। अब भी वह कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम करने की सोच रही हैं।

तृप्ती बिल्कुल भी निराश नहीं हैं कि वह विनर नहीं बन सकी बल्कि उनको लगता है कि जिस खिताब से उन्हें नवाजा गया है वह उनपर बिल्कुल फिट बैठता है। उनका मानना है यह उनके करियर की शुरुआत है और आगे उन्हें और भी बेहतर मौके मिलेंगे।

बच्चों के लिए कुछ करना चाहती हैं तृप्ती-तृप्ती आगाज नाम की संस्था से जुड़ी हुई हैं। यह संस्था बच्चों के लिए काम करती है। हाल ही में उनकी संस्था ने स्कूलों में जंक फूड की जगह हेल्दी फूड प्रयोग में लाने का सुझाव दिया है। इस प्रोजेक्ट पर अभी और काम चल रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ग्लैमर के आसमान में चमकने को बेताब तृप्ती