अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हत्या और लूट में शामिल के आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने हत्या व वाहन चोरी के आरोपी झज्जर के पटौदा निवासी राजू पुत्र स्वर्ण सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। राजू ने पूछताछ में अपने साथियों के साथ मिलकर की गई तीन हत्या व 6 वाहन चोरी की वारदातों को कबूला है।
 सीआईए प्रथम के निरीक्षक वीर सिंह ने अपने स्टाफ के साथ मिलकर मुखबरी के आधार पर हत्या व वाहन चोरी करने वाले अपराधी को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए युवक राजू ने 2007, 2008 व 2009 में अपने साथियों के साथ मिलकर की गई तीन हत्या की वारदातों को कबूला है। पूछताछ में आरोपी ने 2009 में अपने साथी राजस्थान के घमरेद निवासी मोहन पुत्र छोटेलाल के साथ मिलकर फिरोजगांधी कालोनी निवासी जयराम, 2008 में अपने साथी दिल्ली निवासी जयप्रकाश पुत्र गोरधन व बसई निवासी प्रवीण पुत्र रिछपाल के साथ मिलकर बसई रोड पर शिवकुमार और दो साल पहले अपने साथी बिहार निवासी विकास के साथ मिलकर गुड़गांव के शक्ति नगर निवासी चरसी की हत्या करने का जुर्म कबूला है।


उत्तर प्रदेश निवासी दिनेश व बसई निवासी प्रवीण के साथ मिलकर नवम्बर, 2009 में लक्ष्मी गार्डन से एक मारूति जेन, नवम्बर, 2009 में उत्तर प्रदेश निवासी दिनेश के साथ मिलकर चार/आठ मरला से एक सैन्ट्रो कार , सेक्टर 10 से एक इंडिका कार, दिसम्बर में अपने साथी प्रवीण के साथ मिलकर साऊथसिटी से एक मारूति जेन, जयप्रकाश, राजू, सोनू के साथ मिलकर गांधी नगर गुड़गांव से एक टाटा सूमो और भिवाड़ी के राजस्थान से एक मारूति कार चोरी करने के जुर्म को भी कबूला है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: हत्या और लूट में शामिल के आरोपी गिरफ्तार