class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डाउन स्वतंत्रता सेनानी एक्स. का इंजन फेल

दिल्ली से दरभंगा जाने वाली 2562 डाउन स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस का इंजन सोमवार को अचानक फेल हो जाने से ट्रेन लगभग सवा घंटे तक औड़िहार स्टेशन पर खड़ी रही। बाद में मालगाड़ी का इंजन जोड़कर ट्रेन को रवाना किया गया। इस दौरान ट्रेन के यात्री काफी परेशान हुए।

स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस सोमवार को निर्धारित समय से लगभग आधे घंटे देर से औड़िहार स्टेशन पर पहुंची। वहां ठहराव के बाद ट्रेन जब चलने को हुई तो उसका इंजन अचानक फेल हो गया। ट्रेन चालक ने जिंन की मरम्मत करने की कोशिश की, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली।

इस दौरान ट्रेन के यात्राी परेशान होकर प्लेटफार्म पर भटकते रहे। स्टेशन प्रशासन भी यात्रियों को यह बताने में असमर्थ रहा कि ट्रेन कितनी देर में रवाना होगी। इंजन को ठीक करने की जब सभी कवायदें फेल हो गयीं तो मालगाड़ी का इंजन जोड़कर ट्रेन को रवाना किया गया।

ट्रेन के ड्राइवर सफीउल्लाह अंसारी ने बताया कि इंजन के सिलेंडर नम्बर आठ के फ्यूल हैडर एचएसडी से लीकेज हो रहा है। ड्राइवर ने स्टेशन मास्टर को मेमो देकर दूसरे इंजन की व्यवस्था करने को कहा और स्टेशन प्रशासन ने मालगाड़ी का इंजन जोड़कर स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस को लगभग सवा घंटे बाद आगे रवाना किया। इस गड़बड़ी के बावजूद स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस को छोड़कर डाउन रूट की और कोई ट्रेन विलंबित नहीं हुई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डाउन स्वतंत्रता सेनानी एक्स. का इंजन फेल