class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डाक्टर के मुंह में तमंचा डाल मांगी रंगदारी

बरसठी थाना क्षेत्र के बरसठी बाजार में रविवार की रात में तीन बदमाशों ने एक डाक्टर के मुंह में तमंचे की नाल डालकर उनसे 60 हजार रुपये रंगदारी की मांग की और सोमवार की दोपहर तक पैसा न मिलने पर जान मारने की धमकी देते हुए चले गये। इस मामले में डाक्टर ने दो नामजद व एक अज्ञात बदमाश के खिलाफ तहरीर देकर सुरक्षा की गुहार लगायी है।

बरसठी बाजार निवासी डाक्टर की क्लीनिक घर से थोड़ी ही दूर पर है। रविवार की रात में डाक्टर का ड्राइवर घर के बाहर और वह अंदर सोये थे। रात में लगभग बारह बजे एक बाइक से तीन बदमाश आए और ड्राइवर को जगाकर डाक्टर के बारे में पूछा।

उसने उन लोगों को मरीज का परिजन समझकर डाक्टर को बाहर बुला लिया। डाक्टर के बाहर आने पर बदमाशों ने उन्हें पकड़ लिया और मुंह में तमंचे की नाल डालते हुए 60 हजार रुपये की मांग की। जान खतरे में देख डाक्टर ने बदमाशों से हाथ जोड़कर इतनी बड़ी रकम तत्काल देने में असमर्थता जतायी। इस पर बदमाश उन्हें सोमवार की दोपहर तक का समय देते हुए चेतावनी दी कि चालाकी करने पर जान से हाथ धोना पड़ेगा।

फिर भी डाक्टर ने हिम्मत दिखाते हुए सोमवार की सुबह बरसठी थाने में बबुरी गांव निवासी सत्येंद्र व प्रिंस तथा एक अज्ञात बदमाश के खिलाफ तहरीर दी, लेकिन शाम तक पुलिस ने प्राथमिकी नहीं दर्ज की थी। पुलिस ने बताया कि तहरीर में आरोपित दो बदमाशों के यहां दबिश दी गयी, लेकिन दोनों ही घर पर नहीं मिले।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डाक्टर के मुंह में तमंचा डाल मांगी रंगदारी