फोटो गैलरी

Hindi Newsसोमदेव, बोपन्ना व युकी को चेन्नई ओपन में वाइल्ड कार्ड

सोमदेव, बोपन्ना व युकी को चेन्नई ओपन में वाइल्ड कार्ड

पिछले साल के फाइनल में पहुंचने वाले सोमदेव देववर्मन और रोहन बोपन्ना को अगले महीने होने वाले चेन्नई टेनिस ओपन के एकल मुख्य ड्रा में वाइल्ड कार्ड दिया गया है। टूर्नामेंट के आयोजकों ने सोमवार को इसकी...

सोमदेव, बोपन्ना व युकी को चेन्नई ओपन में वाइल्ड कार्ड
एजेंसीMon, 21 Dec 2009 06:49 PM
ऐप पर पढ़ें

पिछले साल के फाइनल में पहुंचने वाले सोमदेव देववर्मन और रोहन बोपन्ना को अगले महीने होने वाले चेन्नई टेनिस ओपन के एकल मुख्य ड्रा में वाइल्ड कार्ड दिया गया है। टूर्नामेंट के आयोजकों ने सोमवार को इसकी घोषणा की।

युवा सनसनी युकी भांबरी को भी स्पेनिश स्टार कालरेस मोया के साथ युगल स्पर्धा में वाइल्ड कार्ड मिला है। पिछले साल के फाइनल में क्रोएशिया के मारिन सिलिच से हारने वाले सोमदेव को हमवतन सनम सिंह के साथ युगल स्पर्धा के लिए वाइल्डकार्ड दिया गया है। वर्ष 2004 और 2005 में खिताब जीतने वाले मोया को एकल में वाइल्डकार्ड से प्रवेश मिला है।

आयोजकों ने मोया द्वारा जारी की गई विज्ञप्ति में कहा कि शानदार खिलाड़ियों की मौजूदगी से लगता है कि एयरसेल चेन्नई ओपन 2010 में मैच चुनौतीपूर्ण होंगे। यहां के दर्शक मेरे लिए पिछले कई वर्षों से समर्थक रहे हैं, जिससे मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करता हूं। मोया ने कहा कि मैं आयोजकों का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मुझे एटीपी कैलेंडर के विशेष टूर्नामेंट में वाइल्डकार्ड दिया है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें