फोटो गैलरी

Hindi Newsझारखंड चुनाव भाकपा (माओवादी) के लिए करारा झटका: गृह मंत्री

झारखंड चुनाव भाकपा (माओवादी) के लिए करारा झटका: गृह मंत्री

गृहमंत्री पी चिदंबरम ने सोमवार को कहा कि क्षारखंड विधानसभा चुनाव में करीब 58 फीसदी मतदान होना भाकपा (माओवादी) और अन्य उग्रवादियों को सिरे से खारिज करना है। जिन्होंने चुनावों का बहिष्कार कर झारखंड के...

झारखंड चुनाव भाकपा (माओवादी) के लिए करारा झटका: गृह मंत्री
एजेंसीMon, 21 Dec 2009 05:35 PM
ऐप पर पढ़ें

गृहमंत्री पी चिदंबरम ने सोमवार को कहा कि क्षारखंड विधानसभा चुनाव में करीब 58 फीसदी मतदान होना भाकपा (माओवादी) और अन्य उग्रवादियों को सिरे से खारिज करना है। जिन्होंने चुनावों का बहिष्कार कर झारखंड के लोगों को आतंकित करने की कोशिश की।
    
उन्होंने सुरक्षाकर्मियों को शाबाशी दी और लोगों से राज्य प्रशासन के साथ सहयोग करने की अपील करते हुए नये सरकार के शपथ ग्रहण करने तक राज्य में शांति और सौहाद्र बनाए रखने को कहा।
    
चिदंबरम ने एक बयान में कहा, झारखंड में चुनाव खत्म हो गए हैं। मैं खुश हूं कि पांचवें और अंतिम चरण में 58.12 फीसदी लोगों ने मतदान किया। सभी चरणों में चुनाव का औसत 58 फीसदी है जो झारखंड के लोगों के लिए गर्व की बात है। मेरे विचार में यह भाकपा (माओवादी) और अन्य उग्रवादियों को सिरे से खारिज करना है जिन्होंने चुनावों का बहिष्कार कर झारखंड के लोगों को आतंकित करने की कोशिश की। अंतत: लोकतंत्र की जीत हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें