class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सिपाही की हत्या के सिलसिले में पांच हिरासत में

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस महानिदेशक कार्यालय के नजदीक मुख्यमंत्री के विशेष कार्याधिकारी की सुरक्षा में लगे एक सिपाही की कल देर रात हुई हत्या के सिलसिले में नामजद पांचों लोगों को आज हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
 
अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) ए.के.जैन ने को बताया कि सिपाही रामलाल की हत्या के आरोप में उसके घर वालों ने अपने गृहजनपद आजमगढ़ के पांच लोगों को नामजद किया था। उन पांचों को हिरासत में लेकर आजमगढ़ में ही पूछताछ की जा रही है।
 
जैन ने कहा कि परिवार वाले हत्या का कारण रंजिश मान रहे हैं लेकिन पुलिस असलहा छीनने और डकैती को भी ध्यान में रखकर जांच कर रही है। रामलाल मुख्यमंत्री के विशेष कार्याधिकारी चन्द्र प्रकाश की
सुरक्षा में तैनात था। वह ड्यूटी से छुट्टी पाकर घर जा रहा था कि पुलिस महानिदेशक कार्यालय और मुख्यमंत्री आवास से थोडी दूर उसकी हत्या कर दी गई। हत्यारे उसकी कार्बाइन और कारतूस भी लूटकर ले गए।
 पुलिस ने घटनास्थल पर कार्बाइन और कारतूसों को झाडि़यों में खोजा लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। जैन ने कहा कि मृतक आजमगढ़ का रहने वाला था। पुलिस ने उसकी हत्या को चुनौती के रुप में लिया है। हत्यारों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। गौरतलब है कि अतिमहत्वपूर्ण इलाके में पुलिसकर्मी की हत्या से अधिकारी सकते में हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सिपाही की हत्या के सिलसिले में पांच हिरासत में