class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संदिग्ध हालत में अभिनेत्री ब्रिटनी मर्फी की मौत

संदिग्ध हालत में अभिनेत्री ब्रिटनी मर्फी की मौत

क्लूलैस जैसी हिट फिल्म देने वाली और 8 माइल से सुर्खियों में आई ब्रिटनी मर्फी की 32 वर्ष की आयु में रविवार को मौत हो गई। केडर्स सिनाई मेडिकल सेंटर की प्रवक्ता शैली स्टीवर्ट ने बताया कि मर्फी का सुबह दस बज कर चार मिनट पर निधन हुआ।

मर्फी की मौत के कारण का पता नहीं चल सका है। मर्फी ने मौत के पहले कोई सूचना नहीं छोड़ी है। प्रवक्ता डेवोन गेल ने बताया कि ब्रिटिश पटकथा लेखक और मर्फी के पति सिमोन मांजेक के घर से सुबह आठ बजे लॉस एंजेलिस अग्निशमन विभाग को बुलाया गया। गेल मर्फी को अस्पताल ले जाने वालों में एक थे।

अधिकारी नोरमा आइसेनमैन ने बताया कि लॉस एंजेलिस पुलिस ने मर्फी की मौत की जांच शुरू कर दी है। जांच के लिए जांचकर्ताओं को पश्चिम हॉलीवुड स्थित मर्फी के घर भेजा गया है। एसोसिएटेड प्रेस ने मर्फी के मैनेजर और प्रचारक को संदेश छोड़ा है, लेकिन उसका तत्काल जवाब नहीं मिल सका है।

दस नवंबर 1977 में अटलांटा में जन्मी मर्फी न्यूजर्सी में पली बढ़ी और अभिनय के लिए अपनी मां के साथ लॉस एंजेलिस आ गई। मर्फी का करियर 1990 के शुरुआत में टेलीविजन धारावाहिकों,विज्ञापन और फिल्मों में छोटी मोटी भूमिका से शुरू हुआ। मर्फी गर्ल, इनट्रप्टेड, क्लूलैस और 8 माइल जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:संदिग्ध हालत में अभिनेत्री ब्रिटनी मर्फी की मौत